Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

नोएडा में खुलेआम गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, दो गुटों में जमकर मारपीट, पुलिस ने लाठी लेकर खदेड़ा

नोएडा में सड़कों पर गुंडागर्दी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो सेक्टर-126 एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर का है। यहां दो गुटों में जमकर मारपीट हो रही है। युवक लाठी डंडों से लैस है। रास्ते से गुजर रही पुलिस ने झगड़ा होते देखा तो उन्होंने युवकों को दौड़ा लिया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 04, 2023 6:36 IST
दो गुटों के बीच हुई मारपीट।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दो गुटों के बीच हुई मारपीट।

नोएडा में सड़कों पर गुंडागर्दी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो सेक्टर-126 एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर का है। यहां दो गुटों में जमकर मारपीट हो रही है। युवक लाठी डंडों से लैस है। रास्ते से गुजर रही पुलिस ने झगड़ा होते देखा तो उन्होंने युवकों को दौड़ा लिया। झगड़ा करते हुए कुछ युवकों को उन्होंने मौके पर ही पकड़ लिया। हालांकि ये वीडियो 31 मार्च का बताया जा रहा है। जिसे अब वायरल किया गया है। इससे पहले रविवार को भी एमिटी के बाहर का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें कुछ लड़के एक युवक को पीट रहे थे और एक लड़की उसे बचा रही थी। इस मामले में दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है।

दो गुटों के बीच हुई जमकर मारपीट 

नोएडा में सेक्टर 126 के पास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि युवकों के दो गुटों के बीच जमकर हाथापाई हो रही है। इसमें युवकों के कपड़े तक फट गए। पुलिस की गाड़ी का सायरन सुनते ही युवक वहां से भागने लगे। ये सभी युवक सर्विस लेन की तरफ भागे इसमें एक युवक डिवाइडर से टकरा कर गिर भी गया। युवकों के तमाशे को लोगों ने अपने कैमरे में कैद किया। इसके बाद आज इस वीडियो को वायरल किया गया।

मौके पर पहुंची पुलिस

जब यह मारपीट हो रही थी तो ठीक उसी वक्त पुलिस की एक जीप मौके पर पहुंच गई और वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर उन लड़कों को अलग किया और उनमें से कुछ को पकड़ लिया था।

ये भी पढ़ें:

IPL 2023: विराट कोहली ने बनवाया नया टैटू, आर्टिस्ट ने बताया क्या है इसका मतलब?

गर्ल्स, मैं तुम्हें इग्नोर नहीं कर रहा... बीजेपी के इस मंत्री ने क्यों किया ऐसा ट्वीट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement