Friday, April 26, 2024
Advertisement

फ्लाइट के अंदर दो परिवारों में जंग, विंडो सीट को लेकर हुई गालियों की बौछार और मारपीट, Video वायरल

ब्राजील के एक विमान में विंडो सीट को लेकर दो परिवार आपस में भीड़ गया। छोटी सी बात पर शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि लोग मारपीट और गालीगलौज पर उतर आएं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 08, 2023 11:33 IST
ब्राजील के जी3 1659 फ्लाइट में दो परिवार आपस में झगड़ा कर लिए थे।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ब्राजील के जी3 1659 फ्लाइट में दो परिवार आपस में झगड़ा कर लिए थे।

सोशल मीडिया पर फ्लाइट के अंदर की कई वीडियो वायरल होती हैं। जिसमें क्रू मेंबर्स के अनोखे स्टाइल में सर्विस देने के वीडियो से लेकर पायलट के अनाउंसमेंट तक सभी सोशल मीडिया पर खूब शेयर किए जाते हैं। कभी-कभी फ्लाइट में पैसेंजर्स की बुरी हरकतें भी वायरल होती हैं। तो कभी फ्लाइट में ही झगड़े के वीडियो भी सामने आते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर आजकल वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ यात्रियों को आपस में मारपीट करते हुए देखा जा रहा है। घटना का यह वीडियो साओ पाउलो में साल्वाडोर (SSA) और कांगोन्हास (CGH) के बीच इस गुरुवार यानी दो फरवरी की उड़ान जी3 1659 का बताया जा रहा है। फ्लाइट के टेकऑफ़ से पहले यात्रियों के बीच झगड़ा शुरू हो गया।

विंडो सीट को लेकर भीड़ा दो परिवार

दरअसल ब्राजील में जीओएल एयरलाइंस की फ्लाइट का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फ्लाइट में विंडो सीट को लेकर दो महिलाओं का समूह आपस में ही भीड़ गया। एक ब्रीजीलियाई न्यूज के अनुसार फ्लाइट के टेकऑफ से पहले ही दो परिवारों में जंग छिड़ गई। विवाद इतना बढ़ गया कि फ्लाइट ने दो घंटे की देरी से उड़ान भरी। रिपोर्ट्स के अनुसार एक महिला यात्री अपने विकलांग बच्चे के लिए अपने सहयात्री से सीट बदलने को कहती है। लेकिन सहयात्री ने उसे साफ मना कर दिया। जिसके बाद महिला यात्री नाराज हो गई और सहयात्री के परिवार पर हमला बोल दिया। छोटी सी बात पर शुरू हुआ विवाद देखते ही देखते हिंसक हो गया। 

प्लाइट से दोनों परिवारों को उतारा गया

जैसा कि वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे फ्लाइट के अंदर दो परिवार आपस में झगड़ा कर रहे है। झगड़े के दौरान हाथापाई और गालीगलौज भी हो रही है। फ्लाइट के क्रू मेंबर्स ने बताया कि दोनों परिवारों की लड़ाई काफी देर तक चली। इस लड़ाई को देखते हुए विमान के पायलट और क्रू मेंबर्स झगड़े को शांत कराने के लिए बीचबचाव करने आएं। एयरलाइन ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मारपीट में शामिल सभी यात्रियों को विमान से उतार दिया गया। वहीं मीडिया को दिए एक बयान में फ्लाइट के क्रू मेंबर ने बताया "मैं पहले से ही दरवाजे बंद कर रहा था जब मैंने देखा कि सभी एक-दूसरे को थप्पड़ मार रहे हैं। महिलाएं जोर जोर से चिल्ला रही थीं, थप्पड़ मार रही थीं और एक-दूसरे को भद्दी भद्दी गालियां दे रही थीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement