Sunday, May 12, 2024
Advertisement

पति को कराना था प्रेग्नेंसी का एहसास तो महिला ने लगाया अनोखा जुगाड़, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा जमकर वायरल

सोशल मीडिया पर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है, ऐसा वीडियो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला अपने पति को प्रेग्नेंसी का एहसास दिलाने के लिए एक अनोखा जुगाड़ लगाती है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: September 21, 2023 19:57 IST
पति को कराना था प्रेग्नेंसी का एहसास तो महिला ने लगाया अनोखा जुगाड़- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पति को कराना था प्रेग्नेंसी का एहसास तो महिला ने लगाया अनोखा जुगाड़

इस संसार में पुरुषों की तुलना में महिला सबसे ज्यादा संवेदनशील और देखभाल करने वाली होती है। इसी वजह से भगवान ने भी महिला को ही मां बनने का सुख दिया है। मगर प्रेग्नेंसी के दौरान महिलाओं का जीवन पूरी तरह से बदल जाता है। प्रेग्नेंसी के दौरान महिलाओं को काफी समस्याएं भी आती हैं। उन्हें चलने, बैठने से लेकर हर काम में ज्यादा सावधानी बरतनी होती है। महिलाओं की इस दिक्कत को को पुरुष नहीं समझ सकते हैं। मगर अभी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला अपने पति को प्रेग्नेंसी के दौरान की समस्या का एहसास दिलाने का अनोखा तरीका अपनाती है।

महिला ने लगाया ऐसा दिमाग

सोशल मीडिया पर इस बार जैसा वीडियो वायरल हो रहा है, वैसा आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। एक महिला अपने पति को यह एहसास दिलाना चाहती थी कि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें कितनी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। तो इसके लिए उसने एक गजब का तरीक ढूंढ निकाला। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह महिला अपने पति के पेट पर एक बड़ा सा तरबूज रखकर उसे टेप से चिपका देती है। इसके बाद वीडियो में आप देखेंगे कि वह आदमी जो भी काम करना है, उस तरबूज का ध्यान रखते हुए करना पड़ता है। बिस्तर से उठने से लेकर, गाड़ी चलाने और शॉपिंग करने तक उस शख्स को उसी तरह जाना पड़ता है और उस तरबूज का ध्यान रखते हुए हर काम करना पड़ता है। 

वीडियो हो गया जमकर वायरल

इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म x(पहले ट्विटर) पर @TansuYegen नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 61 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। इस अनोखे वीडियो को देखने के बाद एक बंदे ने लिखा- इस शख्स तो अभी भी असली प्रभाव महसूस नहीं होगा। वहीं एक दूसरे शख्स ने लिखा- दर्द महसूस करने के लिए हर आदमी को यह करना चाहिए। इस वीडियो पर आपकी क्या राय है, हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

यहां देखे वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

दिल्ली मेट्रो का नया वीडियो वायरल, युवकों ने गाया 'देवा श्रीगणेशा' गाना, सुनने के बाद लोग हुए दीवाने

दादाजी 102 साल की उम्र में रेस के बने प्रतिभागी, लोगों ने उनके जज्बे को किया सलाम, देखिए ये वीडियो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement