Sunday, April 28, 2024
Advertisement

दिल्ली मेट्रो का नया वीडियो वायरल, युवकों ने गाया 'देवा श्रीगणेशा' गाना, सुनने के बाद लोग हुए दीवाने

दिल्ली मेट्रो का वीडियो हर दिन वायरल होता ही रहता है। कभी लड़ाई-झगड़े का वीडियो आता है तो कभी नौटंकी करते हुए लोग दिखाई देते हैं। मगर अब जो वीडियो सामने आया है उसने लोगों का दिल जीत लिया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 21, 2023 18:51 IST
दिल्ली मेट्रो में देवा श्रीगणेशा गाते हुए युवकों को वीडियो वायरल- India TV Hindi
Image Source : TWITTER दिल्ली मेट्रो में देवा श्रीगणेशा गाते हुए युवकों को वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब दिल्ली मेट्रो का कोई वायरल वीडियो देखने को नहीं मिलता। हर दिन लड़ाई-झगड़े और डांस के वीडियो वायरल हो ही जाते हैं। अब तो आप इन वीडियो को देखकर परेशान हो गए होंगे। मगर अब जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद आपका पूरा दिन बन जाएगा। दिल्ली मेट्रो में 2 युवकों ने अग्निपथ फिल्म का मशहूर गाना देवा श्रीगणेशा को इतने सुंदर तरीके से गाया कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उन दोनों युवकों का गाना सुनने के बाद मेट्रो में मौजूद हर शख्स उनके साथ ताल से ताल मिलाता हुआ नजर आया। 

देवा श्रीगणेशा गाते हुए दिखे युवक

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें आप देख सकते हैं कि ट्रेन के अंदर दो युवक खड़े हैं। इसमें एक शख्स गिटार बजा रहा है तो वहीं दूसरा शख्स 'देवा श्रीगणेशा' गाना गा रहा है। इस दौरान आप गौर करेंगे कि वहां खड़े हर इंसान की नजरें इन दोनों युवकों पर गड़ी हुई हैं। कुछ लोग इनका वीडियो भी बना रहे हैं। इस गाने को हर कोई एन्जॉय करते हुए दिखाई देगा।

वीडियो हो गया वायरल 

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @AnuSree4657 नाम के यूजर ने शेयर किया है। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि दिल्ली मेट्रो बदल रहा है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को करीब 9 हजार लोगों ने देख लिया है।

यहां देखे वायरल वीडियो

आपको यह वीडियो कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें-

दादाजी 102 साल की उम्र में रेस के बने प्रतिभागी, लोगों ने उनके जज्बे को किया सलाम, देखिए ये वीडियो

पटरी पर शख्स पहन रहा था जूता तभी आ गई ट्रेन, देखे ये खौफनाक वीडियो

करे कोई और भरे कोई! एक शख्स ने सांड को मार दिया डंडा उसके बाद जो हुआ... देखिए वायरल वीडियो

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement