Friday, May 10, 2024
Advertisement

अयोध्या जाने के लिए बॉस ने नहीं दी छुट्टी तो शख्स ने कंपनी को कह दिया 'अलविदा', पोस्ट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर आजकल एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में शख्स ने बताया कि उसके बॉस ने उसे 22 जनवरी को छुट्टी नहीं दी। इसके अलावा शख्स ने यह भी बताया कि बॉस ने उसे छुट्टी क्यों नहीं दी।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 26, 2024 10:42 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA छुट्टी नहीं मिली तो शख्स ने छोड़ दी नौकरी

भारतीयों और राम भक्तों के लंबे इंतजार के बाद उनका सपना पूरा हुआ और अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण शुरू हुआ। राम मंदिर का पहला तल बनकर तैयार हुआ और 22 जनवरी 2024 को गर्भ गृह में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा भी हुई। भारत ही नहीं बल्कि दूसरे कई देशों के लोग भी अलग-अलग माध्यम से इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बने। मगर एक शख्स जो यहां जाकर इस पल को अपनी आंखों से देखना चाहता था, उसे उसके बॉस ने छुट्टी नहीं दी। शख्स ने एक पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर अपनी यह बात शेयर की, जो अब खूब वायरल हो रहा है।

छुट्टी नहीं मिली तो शख्स ने छोड़ दी नौकरी

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर @desimojito नाम के अकाउंट से 21 जनवरी को एक पोस्ट शेयर किया गया था। इस पोस्ट में यूजर ने बताया था, 'मैंने अपनी छुट्टियाँ बीच में ही ख़त्म कर दी और कल 'न्यू इंडिया' देखने के लिए 16 घंटे की उड़ान भरी। भारतीय इतिहास का सबसे बड़ा दिन।' इस पोस्ट को रिट्वीट करते हुए गगन तिवारी नाम के शख्स ने अपने हैंडल (@TuHaiNa) से एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'भाई मैंने आज अपनी नौकरी छोड़ दी। मेरी कंपनी का GM मुस्लिम हैं, उसने 22 जनवरी के लिए मुझे छुट्टी देने से मना कर दिया।' गगन ने यह पोस्ट 22 जनवरी को शेयर किया था, जो काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल पोस्ट

लोग भी दे रहे अपनी प्रतिक्रिया

खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 5 लाख 30 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। पोस्ट पढ़ने के बाद एक यूजर ने लिखा- क्या मैं आपको कोई नौकरी ऑफर कर सकता हूं किंग क्योंकि मैं कई HR को जानता हूं। अगर आप इंटरस्टेड हैं तो मुझे मैसेज करके अपनी प्राथमिकता बताएं। दूसरे यूजर ने लिखा- स्वामीनारायण के अनुसार, धर्म के लिए किसी भी बलिदान का भुगतान भगवान द्वारा दस गुना किया जाएगा। जय स्वामीनारायण। कमेंट सेक्शन में अधिकतर लोग शख्स के फैसले की सराहना कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

अयोध्या के होटल का बिल शेयर कर शख्स ने कहा, 'राम नाम की लूट है', लोगों ने भी दी अपनी प्रतिक्रिया

तमिलनाडु में एक बाद एक करके टकराई कई गाड़ियां, एक्सीडेंट का खौफनाक Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement