Sunday, May 12, 2024
Advertisement

बेंगलुरु के ट्रैफिक में फंसी महिला तो स्कूटी पर ही लैपटॉप निकाल करने लगी काम, Photo हुई वायरल

बेंगलुरु के जाम में एक महिला ऑफिस जाते वक्त फंस गई। ऑफिस के लिए लेट हो रहा था इसलिए वह स्कूटी पर ही अपना लैपटॉप निकाल कर काम करने लगी। अब सोशल मीडिया पर इस महिला की तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 19, 2023 10:54 IST
ऑफिस जाने के दौरान स्कूटी पर काम करते हुए महिला।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ऑफिस जाने के दौरान स्कूटी पर काम करते हुए महिला।

स्टार्ट-अप और टेक हब कहलाए जाने वाला शहर बेंगलुरु में ट्रैफिक जाम आम बात है। यहां की सड़कों पर जाम ऐसे लगता है कि लोग घंटों फंसें रह जाते हैं। आए दिन लोग सोशल मीडिया पर बेंगलुरु के जाम की Photos शेयर करते रहते हैं। हाल में ही एक और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। दरअसल, एक महिला ऑफिस जाने के लिए रैपिडो बुक करती है लेकिन वह जाम में फंस जाती है। जाम इतना था कि उसे ऑफिस पहुंचने में काफी समय लग जाता इसलिए महिला स्कूटी पर ही अपना लैपटॉप खोल काम करने लगी।

स्कूटी पर ही लैपटॉप निकाल काम करने लगी लड़की

इस तस्वीर को ट्विटर पर 'निहार लोहिया' (@nihar_lohiya) नाम के यूजर ने 16 मई को अपने अकाउंट से शेयर किया था। यूजर ने कैप्शन में लिखा- ऑफिस जाने के दौरान जाम में फंसी महिला रैपिडो बाइक पर ही काम करने लगी। इसके साथ ही यूजर ने ट्रैफिक और बेंगलुरु को लेकर कई सारे हैशटैग का प्रयोग किया है। तस्वीर को जाम में फंसे एक दूसरे गाड़ी में बैठे व्यक्ति ने कैप्चर कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। खबर लिखे जाने तक शख्स के इस ट्वीट को 46 हजार लोगों ने देखा और कई लोगों ने लाइक किया है।

फोटो पर यूजर्स ने किया मजेदार कमेंट्स

इस तस्वीर को देख लोग कई तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने तो लड़की की काम के प्रती डेडिकेशन देख उसे अपने यहां जॉब ऑफर कर दी। दूसरे ने लिखा कि इस लड़की पर ऑफिस के काम का कितना प्रेशर है जो जाम में फंसे होने के बावजूद भी काम करना पड़ रहा है। तीसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा- यह काफी दुखद है। जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा- सुबह 8 बजे निकलो और 10 बजे ऑफिस पहुंचो। यही जिंदगी है। कई लोगों ने तो कमेंट कर बेंगलुरु में किस जगह पर जाम लगा था उसके बारे में पूछ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

मालिनी अवस्थी को देख रो पड़ा युवक, वजह जानकर आपकी भी आंखें भर आएंगी, गायिका ने शेयर किया Video

'अरी मोरी मइया!' नींद टूटी तो शख्स के सामने जो कुछ भी हुआ उसे देख सूख गए उसके प्राण

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement