Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पाकिस्तान ने क्या खूब विकास किया है, कार में ऐसी सीटिंग अरेंजमेंट आपने पहले कभी नहीं देखी होगी, देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर आजकल पाकिस्तान के कराची का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कार में जगह कम होने पर जुगाड़ लगाकर तीन बच्चों को उसमें बड़े अजीब तरीके से फिट किया गया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 18, 2023 7:29 IST
कार में जुगाड़ से फिट किए 3 बच्चे- India TV Hindi
Image Source : TWITTER कार में जुगाड़ से फिट किए 3 बच्चे

सोशल मीडिया पर एंटरटेनमेंट की कोई कमी नहीं है। हर दिन ऐसे कई वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें देखकर आप दिन भर हंसते रहेंगे। तो वहीं कभी-कभी ऐसे वीडियो भी वायरल होते हैं जो लोगों को हैरान कर देते हैं। इस समय हैरान करने वाला ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि यह पाकिस्तान के करांची का है जहां कार में जगह कम होने की वजह से ड्राइवर ने जुगाड़ लगाते हुए तीन बच्चों को उसने अनोखे तरीके से फिट किया। मगर वीडियो देखने के बाद लोग कार्रवाई की मांग करते हुए नजर आएं।

कराची की तरक्की देखिए

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सड़क पर कुछ गाड़ियां चल रही हैं। तभी आपकी नजर एक चार पहिए वाहन यानी कार पर पड़ेगी। जब आप उसे ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि कार चालक ने डिक्की को हटाकर वहां पर एक पिंजरा जैसा कुछ बनाया हुआ है। लेकिन हैरान तब होती है जब उसमें तीन बच्चे बैठे हुए नजर आते हैं। वीडियो बनाने वाला शख्स हंसते हुए कहता है कि- करांची ने इतनी तरक्की कर ली है, देखो। पिंजरे में तीन बच्चे बंद किए हुए हैं।

लोगों ने कार्रवाई की मांग की

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स(पहले ट्विटर) पर @crazyclipsonly नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'बच्चों को खतरनाक तरीके से लेकर जाया जा रहा है।' बता दें कि खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1.6 मिलियन व्यू मिल चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कार चालक पर कार्रवाई की मांग की है। एक यूजर ने लिखा- यह बहुत खतरनाक है, कार चालक को गिरफ्तार कर लेना चाहिए। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- यह बहुत खतरनाक है। इसे किसी भी तरह से माफ नहीं किया जा सकता, इस पर कार्रवाई होनी चाहिए।

यहां देखिए वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Garba: लो भाई देखो कैसे बदलता है जमाना, डांडिया छोड़ तलवार से गरबा खेलती नजर आई महिलाएं, वीडियो आपको कर देगा दंग

"ज्यादा उम्मीद मत रख...", इस लाइन पर सीमा भाभी का डांस स्टेप लोगों को कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement