Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Viral Video: मुंबई लोकल में हो तो किसी को 'UNCLE' मत कहना, वरना आपको भी मिलेगा ऐसा करारा जवाब

लोग अपने से बड़ों को इज्जत देने के लिए उन्हें अंकल कहकर बुलाते हैं। मगर लगता है अब यह कहना भी भारी पड़ेगा। क्योंकि एक शख्स ने मुंबई लोकल में एक बंदे को अंकल कहा तो उसे ऐसा जवाब मिला कि अंकल कहना छोड़ दिया।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 17, 2023 9:17 IST
मुंबई लोकल ट्रेन में बैठा शख्स- India TV Hindi
Image Source : TWITTER मुंबई लोकल ट्रेन में बैठा शख्स

हमारे देश की संस्कृति कहती है कि हमें अपने से बड़ों को हमेशा इज्जत देनी चाहिए। भारत में आपने कभी नहीं देखा होगा कि कोई अपने से उम्र में बड़े व्यक्ति को नाम से पुकारता हो। एक बंदा अपने से बड़ों को हमेशा अंकल, ताऊ, दादाजी आदि नामों से बुलाता है। कई बार ऐसा ना करने से लोग नाराज हो जाते हैं और कहते हैं कि तुम में तमीज नहीं है। मगर इस बार कुछ उल्टा हुआ है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक बंदे को अंकल कहना भाई को भारी पड़ गया।

अंकल कौन है?

सोशल मीडिया पर आजकल मुंबई लोकल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कोच में काफी भीड़ है। कुछ लोग गेट के पास खड़े हैं। इसी बीच एक अंकल जमीन ट्रेन की फर्श पर बैठे हुए नजर आ रहे होंगे। जब ट्रेन बोरीवली स्टेशन पर पहुंचने ही वाली थी कि एक शख्स इन जनाब को उठने के लिए कहता है। वह कहता है कि, 'अंकल खड़े हो जाओ, बोरीवली आ गया है।' मगर इस पर भाईसाहब कोई जवाब नहीं देते हैं। थोड़ी देर बाद वह शख्स फिर से कहता है कि, अंकल खड़े हो जाओ। इस बार वह आदमी कहता है कि, आप किसे बुला रहे हो यह पता नहीं चल रहा है। इसके बाद वीडियो बनाने वाला बंदा कहता है कि, अंकल बैठा कौन है? इसके जवाब में नीचे बैठा आदमी कहता है कि अंकल कौन है? यह सुनते ही सब हंसने लगते हैं।

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स(पहले ट्विटर) पर @mumbaimatterz नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि, आप मुंबई लोक में कभी किसी को अंकल मत कहना। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 77 हजार से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक बंदे ने कमेंट किया- अंकल ने सही जवाब दिया। तो वहीं दूसरे बंदे ने कहा- अब भाई किसी को अंकल नहीं बोलेगा।

यहां देखिए वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

सीट एक और दावेदार दो, फिर शुरू हुई WWE फेल करने वाली लड़ाई, लोगों ने कहा- 'कमेंट्री ने मजा डबल कर दिया'

इस कपल ने सारी हदे की पार, चलती कार का सनरूफ खोलकर किया 'KISS', लोगों ने कहा- कार्रवाई करो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement