Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सीट एक और दावेदार दो, फिर शुरू हुई WWE फेल करने वाली लड़ाई, लोगों ने कहा- 'कमेंट्री ने मजा डबल कर दिया'

एक सीट को लेकर चलती ट्रेन में दो व्यक्ति आपस में भिड़ गए। लड़ाई इतनी बढ़ी की बात लात और घूसों तक पहुंच गई। मगर लोगों ने वीडियो देखने के बाद कमेंट्री की क्यों तारीफ की?

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 17, 2023 8:31 IST
सीट को लेकर लड़ाई करते दो शख्स- India TV Hindi
Image Source : TWITTER सीट को लेकर लड़ाई करते दो शख्स

ट्रेन का सफर काफी यादगार होता है। ट्रेन जगह-जगह पर रुकती है जहां आप ट्रेन से उतरकर वहां का नजारा देख सकते हैं। वहां का स्पेशल डिश खा सकते हैं। और ऐसे ही आनंद लेते-लेते आप अपने गंतव्य तक पहुंच जाते हैं। मगर कभी-कभी आपका यह सफर दूसरे कारणों से भी यादगार हो जाता है। चलती ट्रेन में अगर आपकी किसी से लड़ाई हो जाए या फिर आपको किसी और की लड़ाई देखने को मिल जाए तो भी आप इस सफर को याद रखेंगे। इतना ही नहीं आप अपने चार दोस्तों को भी इसके बारे में बताएंगे। कुछ ऐसा ही इस वायरल वीडियो में देखने को मिला जहां एक सीट को लेकर दो बंदे आपस में भिड़ गए।

एक सीट और दो दावेदार

सोशल मीडिया पर आजकल एक ट्रेन का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अपर सीट पर तीन लोग बैठे हुए हैं। इसमें एक बंदा खड़ा होता है गुस्से में दूसरे बंदे को मारने की धमकी देता है। मगर दूसरा बंदा इसे एक मजाक समझते हुए हंसता रहता है। इसके बाद शुरू होती है WWE को फेल करने वाली लड़ाई। बीच में बैठे एक युवक को अलग करते ही ये दोनों आपस में भिड़ जाते हैं। कॉलर पकड़कर शुरू हुई यह लड़ाई लात और घूसों तक पहंच जाती है। वहां बैठे कुछ लोग इस लड़ाई को रोकने की कोशिश करते हैं मगर वो भी फेल हो जाते हैं। वीडियो को रिकॉर्ड करने वाले शख्स का दावा है कि यह लड़ाई सीट को लेकर हो रही है।

बंदे ने की शानदार कमेंट्री

ट्रेन में सीट को लेकर हो रही इस लड़ाई को एक बंदा अपने फोन में रिकॉर्ड कर रहा होता है। इस दौरान पहले तो वह बंदा दोनों को लड़ाई बंद करने का अनुरोध करता है। मगर जब वह देखता है कि यह लड़ाई रोकने से भी नहीं रुकने वाली है, तो वह अपनी कमेंट्री शुरू कर देता है। वह शख्स कहता है, 'महाराज यहां WWE शुरू हो चुका है। एक रोमन रेंस तो दूसरा जॉन सीना है।'

यहां देखिए वायरल वीडियो

लोगों ने कमेंट्री की तारीफ की

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स(पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में बताया गया है कि, बिहार के ट्रेन में सीट को लेकर दो लोगों की लड़ाई हुई। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 9 लाख 62 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। इस वीडियो को देखने के बाद एक बंदे ने लिखा- कमेंट्री ने लड़ाई का मजा और बढ़ा दिया। तो वहीं एक दूसरे शख्स ने लिखा- ये WWE से भी बढ़िया है।

ये भी पढ़ें-

इस कपल ने सारी हदे की पार, चलती कार का सनरूफ खोलकर किया 'KISS', लोगों ने कहा- कार्रवाई करो

ये बिहार का उर्फी जावेद है, केले के पत्ते का ड्रेस पहनकर किया डांस, लोगों ने कहा- 'हे प्रभु अब अवतार लो'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement