Friday, June 14, 2024
Advertisement

चचा का स्वैग देखकर अच्छे अच्छों को लग जाएगा झटका, Video देख लोगों ने मजेदार कमेंट्स की लगा दी बौछार

सोशल मीडिया पर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देख आप अपनी आंखों पर यकीन नहीं करेंगे। वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स हॉस्पिटल में है और गंभीर स्थिति में है मगर अपनी आदत को वह वहां भी फॉलो कर रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: May 22, 2024 12:25 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

इस दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपने शौक को सबसे ऊपर रखते हैं। उनकी वर्तमान स्थिति चाहे जैसी भी हो गई हो, वो अपने शौक को मरने नहीं देंगे। कुछ लोग दिखेंगे जो आर्थिक रूप से मजबूत नहीं होंगे मगर उनका पहनावा एकदम अमीरों वाला होगा। इसी तरह अलग-अलग लोगों के अलग-अलग शौक होते हैं जो उनकी बेकार से बेकार स्थिति में भी खत्म नहीं होते हैं। ऐसे ही एक शख्स का वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने मजेदार कमेंट्स की लाइन लगा दी।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि एक बुजुर्ग शख्स किसी हॉस्पिटल में भर्ती और शायद वह ICU में है। उसे ऑक्सीजन मास्क भी लगा हुआ है। उसके आसपास कई नर्स भी मौजूद हैं। मगर जैसे ही कैमरा उसके हाथों पर जूम होता है और जो नजारा दिखता है, वो हर किसी को हैरान कर सकता है। इतने गंभीर हालत में भी शख्स खैनी को नहीं भूला। वीडियो में दिखता है कि शख्स अपने हाथों से खैनी को बना रहा है। वीडियो इसी कारण से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 2 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने इस पर अपना रिएक्शन भी दिया है और मजेदार कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा- आग लगे चाहे बस्ती में हम अपनी मस्ती में। दूसरे यूजर ने लिखा- मरने से पहले एक और बार हो जाए। तीसरे यूजर ने लिखा- एक पैर कब्र में और एक पैर यमराज के हाथ में और चचा को मसाला खाना है। वहीं एक यूजर ने लिखा- जान जाए पर खैनी नहीं छूटनी चाहिए।

ये भी पढ़ें-

सानिया मिर्जा के घर का नेमप्लेट इंस्टा यूजर्स का खींच रहा है ध्यान, वायरल फोटो देख लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट

Lok Sabha Elections 2024: यहां के लोगों ने पहली बार दिया वोट, चुनाव की सबसे खूबसूरत तस्वीर को महिंद्रा ने किया शेयर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement