Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Question Paper पर लिखा ऐसा इंस्ट्रक्शन कि पढ़कर हंसने लगेंगे आप, पब्लिक कर रही है मजेदर कमेंट्स

सोशल मीडिया पर एक Question Paper की फोटो काफी वायरल हो रही है। इस पेपर में जैसा इंस्ट्रक्शन लिखा है, आपने आजतक कभी नहीं पढ़ा होगा।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: April 22, 2024 16:51 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर दिन कुछ ना कुछ यूनिक वायरल होता ही रहता है। कभी-कभी तो सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा नजर आ जाता है जो आपने कभी देखा तक नहीं होता है। आपने आज तक कई तरह के Question Paper देखे होंगे। छोटे क्लास से लेकर बड़े क्लास तक के सवालों का पेपर आपने देखा होगा। मगर इस समय एक ऐसे Question Paper की फोटो वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद आपकी भी हंसी निकल पड़ेगी। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो इस Question Paper में हंसा देने जैसा क्या लिखा है।

वायरल हुआ Question Paper

आप अब तक जितने भी सवालों के पेपर देखे होंगे, सभी पर कुछ निर्देश लिखे हुए होते हैं। इन इंस्ट्रक्शन में यह लिखा होता है कि आपको कितने सवाल दिए गए हैं, कितनों के जवाब देने हैं, पेपर कितने नंबर का है, कितने नंबर लाने पर पास होंगे, कितना समय दिया जाएगा। वायरल हो रहे Question Paper में ऐसे इंस्ट्रक्शन तो दिए ही गए हैं, दो प्वाइंट और भी जोड़े गए हैं जिन्हें पढ़ने के बाद आप भी हंसने लगेंगे। चौथे प्वाइंट में लिखा है कि, 'रोने की अनुमित है लेकिन कृपया करके धीरे रोइए।' और पांचवें प्वाइंट में लिखा है, 'प्रश्नपत्र पर आंसू न पोछें।' आपने शायद ही ऐसे इंस्ट्रक्शन किसी पेपर में देखो होगा।

यहां देखें वायरल पोस्ट

इस फोटो को इंस्टाग्राम पर chemisphere.in नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 6 लाख 71 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। पोस्ट देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये 100 प्रतिशत इंजीनियरिंग की परीक्षा है। दूसरे यूजर ने लिखा- यह शख्स उन्हें पूरी तरह से जलाना चाहता था। तीसरे यूजर ने लिखा- ये फिजिक्स या इंजीनियरिंग का ही पेपर होगा। एक यूजर ने लिखा- इसलिए अधिकतर परीक्षा ऑनलाइन होते हैं।

ये भी पढ़ें-

'कोई बड़ा पदाधिकारी आए तो...' कहते हुए बेटे ने अपने पापा को दिया बड़ा सरप्राइज, Video वायरल

गुटखा लवर्स के लिए आ गई नई आईसक्रीम! Video सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement