Friday, July 12, 2024
Advertisement

लड़की ने दादाजी की उम्र के 1-2 नहीं बल्कि बनाएं 7-7 बॉयफ्रेंड, पेंशन के पैसों से गर्लफ्रेंड को कराते हैं ऐश

एक लड़की की लव स्टोरी आजकल खूब चर्चा में है क्योंकि इस लड़की ने 1-2 नहीं बल्कि 7-7 बॉयफ्रेंड्स बना रखे हैं। जो उसकी दादाजी की उम्र के हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 17, 2024 13:34 IST
लड़की और उसके बॉयफ्रेंड्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लड़की और उसके बॉयफ्रेंड्स

अब तक आपने ऐसी कई खबरें सुनी होंगी कि किसी लड़की ने अपने दादाजी की उम्र का बॉयफ्रेंड बना लिया है। ऐसे में लोगों के मन में केवल एक ही विचार आता है कि लड़की ने बुजुर्ग शख्स का पैसा देखकर रिश्ता जोड़ा है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं। जो अपनी उम्र से तीन गुने व्यक्तियों के साथ रिलेशनशिप में रह रही है। ये व्यक्ति 1-2 नहीं बल्कि कुल 7 लोग हैं। मतलब लड़की ने अपने से तीन गुने बड़े उम्र वाले 7-7 बुजुर्गों को अपना बॉयफ्रेंड बना रखा है।   

बुजुर्गों को ही क्यों बनाया अपना बॉयफ्रेंड

ऑडिटी सेंट्रल नाम की वेबसाइट के मुताबिक, कोलंबिया के बैरेंक्विला शहर की रहने वाली इस लड़की का नाम लीना है। लड़की ने 7-7 बुजुर्गों को अपना बॉयफ्रेंड केवल अपने खर्चों को उठाने के लिए बनाया है। उसके ये सभी बॉयफ्रेंड्स उसकी दादाजी की उम्र के हैं। हालांकि लड़की के बुजुर्ग प्रेमियों को इस बात से कोई तकलीफ नहीं है और वे सभी मिलकर उसका खर्च उठाते हैं। लड़की की कहानी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर वायरल हुई थी। जिसमें उसने बताया था कि वह अपने पुराने रोमांटिक रिश्तों से तंग आ गई थी और उसे ज़िंदगी में भावनात्मक और आर्थिक स्थिरता की ज़रूरत थी। ऐसे में उसने अपनी उम्र के लड़कों को छोड़कर बजुर्गों को डेट करना शुरू किया और इस वक्त उसके एक-दो नहीं बल्कि 7-7 बुजुर्ग ब्वॉयफ्रेंड्स हैं। ये सभी लोग पेंशनर्स हैं। सारे बॉयफ्रेंड्स मिलकर लड़की की आर्थिक रूप से मदद करते हैं। साथ ही ये लोग उसके घर के सारे काम भी कर देते हैं।

ऐसे मैनेज करती है 7-7 बॉयफ्रेंड्स को

अपने सात-सात बुजुर्ग बॉयफ्रेंड्स के साथ लड़की खुशी-खुशी रह रही है और अपने जीवन का आनंद ले रही है। लड़की का कहना है कि उसकी लाइफ बहुत ही शानदार चल रही है। लड़की बताती है कि उसे इस बात का अहसास तब हुआ जब उसके मोहल्ले का एक बुजुर्ग उसके सात फ्लर्ट कर रहा था। तब उसे समझ आया कि बुजुर्ग लोगों की दिलचस्पी उसमें ज्यादा है। फिर क्या था लड़की ने बुजुर्गों को भाव-पानी देना शुरू कर दिया और आज उसके 7-7 बुजुर्ग बॉयफ्रेंड्स हैं। लड़की ने ये भी बताया कि उसके लिए रिलेशनशिप एक बिजनेस की तरह है। जो उसे ज्यादा पैसे देता है, वह उसके साथ ज्यादा वक्त बिताती है।

ये भी पढें:

चचा का स्वैग किसी हीरो से कम नहीं, कमर में सांप बांधे बीड़ी पीते हुए बीच सड़क पर दिखाई टशनबाजी

VIDEO: डॉली चायवाले ने मालदीव में समन्दर किनारे लगाई अपनी टपरी, घूमने आए विदेशी पर्यटकों को पिलाई चाय

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement