Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Zebra Aur Magarmach Ka Video: जेब्रा पर हमला करना मगरमच्छ को पड़ा भारी, ऐसा हाल हुआ कि रूह कांप जाएगी

इस वीडियो में अपनी जान बचाने के लिए एक जेब्रा मगरमच्छ से भिड़ जाता है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर ranthambore_tours नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को काफी लाइक व शेयर किया गया है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: February 19, 2023 17:22 IST
Zebra Aur Magarmach Ka Video crocodile attack on zebra wild animal dangerous attack omg viral video - India TV Hindi
Image Source : SOURCE/RANTHAMBORE_TOURS जेब्रा पर शेर ने किया हमला

Zebra Aur Magarmach Ka Video: जंगलों में जंगली जानवरों की लड़ाई हमेशा होती ही रहती है। इन लड़ाईयों के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जाते हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन शेर, बाघ, तेंदुए, मगरमच्छ, हाथी, भालू इत्यादि की लड़ाई का वीडियो शेयर किया जाता रहता है। इन वीडियो को काफी पसंद व शेयर किया जाता है। ये वीडियो एक तरफ जहां बेहद डरावना होता है। वहीं दूसरी तरफ लोग इस वीडियो को देखकर रोमांचित भी होते हैं। इस वीडियो को देखकर आपको यकीनन डर लगेगा लेकिन इस वीडियो में कुछ ऐसा भी होता है जिसपर आपको यकीन तक नहीं होगा।

जेब्रा और मगरमच्छ का वीडियो

यह वीडियो एक जेब्रा और मगरमच्छ के बीच हुई लड़ाई का है। अमूमन क्या होता है कि मगरमच्छ पानी में भाग रहे जेब्रा, हिरण या भैंसे को मार डालते हैं और खा लेते हैं। लेकिन इस वीडियो में आप जो देखेंगे उसपर आपको सच में यकीन नहीं होगा। इस वीडियो में अपनी जान बचाने के लिए एक जेब्रा मगरमच्छ से भिड़ जाता है। इस  वीडियो को सोशल मीडिया पर ranthambore_tours नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को काफी लाइक व शेयर किया गया है। 

मगरमच्छ पर भारी पड़ा हमला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नदीं को पार करने का प्रयास एक जेब्रा करता है। इस दौरान मगरमच्छ चुपचाप उसके पीछे पड़ जाता है। जैसे ही मगरमच्छ जेब्रा पर हमला करने के लिए मुंह खोलता है तभी जेब्रा जान बचाने के लिए जवाबी हमला करता है और मगरमच्छ का जबड़ा अपने मुंह में दबोच लेता है। ऐसा करने से मगरमच्छ तुरंत तड़पने लगता है। ऐसा नजारा देख मालूम होता है कि शायद जेब्रा की जान इस हमले में बच ही गई होगी क्योंकि हमला उल्टा मगरमच्छ पर भारी पड़ गया।

ये भी पढ़ें- Sher Ka Video: शख्स के पीछे पड़ गया शेर, फिर उसे खाने के लिए लगा पेड़ पर चढ़ने, दहल जाएंगे आप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement