Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

शुभेंदु अधिकारी के कार्यक्रम में मची भगदड़, 3 लोगों की मौत, कई घायल

घायल लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में एक नाबालिग लड़की और दो महिलाएं शामिल हैं। बताया गया है कि कार्यक्रम स्थल पर बहुत कम संख्या में पुलिसकर्मी और सिविक वॉलिंटियर थे।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: December 14, 2022 23:48 IST
कंबल वितरण कार्यक्रम में मची भगदड़- India TV Hindi
Image Source : ANI कंबल वितरण कार्यक्रम में मची भगदड़

पश्चिम बंगाल के आसनसोल में बुधवार को बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी के कंबल वितरण कार्यक्रम के दौरान भगदड़ मच गई। इस दौरान 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में एक नाबालिग लड़की और दो महिलाएं शामिल हैं। 

पांच हजार कंबल बांटने की थी योजना

नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने कुछ कंबल बांटकर इस कार्यक्रम का शुभारंभ किया था, जो कुछ देर सुचारू रूप से चला। बीजेपी की योजना पांच शिविरों में पांच हजार लोगों को कंबल बांटने की थी। शुभेंदु अधिकारी के इस कार्यक्रम से जाने के बाद कंबल लेने के लिए जमा हुई भीड़ के कारण भगदड़ मच गई। 

अधिकारी पर हमलावर हुई टीएमसी

घटना के बाद घायलों के साथ बीजेपी पार्षद गौरव गुप्ता, टीएमसी के धनरंजन सिंह सहित कई नेता जिला अस्पताल पहुंचे। बताया गया है कि कार्यक्रम स्थल पर बहुत कम संख्या में पुलिसकर्मी और सिविक वॉलिंटियर थे। वहीं, हादसे को लेकर शुभेंदु अधिकारी पर टीएमसी हमलावर हो गई है। टीएमसी ने इस हादसे के लिए नेता प्रतिपक्ष को दोषी ठहराया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement