Friday, June 14, 2024
Advertisement

बांग्लादेशी सांसद के शरीर की खाल उतारी, हड्डियों के टुकड़े किए, मांस को काटकर पैक किया, गिरफ्तार कसाई ने किया खुलासा

बांग्लादेश के सांसद की हत्या मामले में एक कसाई को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार कसाई ने कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं। इसके साथ ही उसने शव को ठिकाने लगाने की पूरी प्रक्रिया के बारे में भी जानकारी दी है।

Edited By: Amar Deep
Updated on: May 24, 2024 13:21 IST
बांग्लादेशी सांसद की हत्या मामले में गिरफ्तार आरोपी जिहाद हौलेदार।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बांग्लादेशी सांसद की हत्या मामले में गिरफ्तार आरोपी जिहाद हौलेदार।

कोलकाता: बांग्लादेश के सांसद की हत्या मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है। सीआईडी और एसटीएफ ने इस हत्याकांड में शामिल एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। सीआईडी और एसटीएफ का कहना है कि गिरफ्तार किया गया आरोपी अन्य आरोपियों द्वारा विशेष रूप से मुंबई से लाया गया कसाई है। वह मुंबई में रहता था, जो कि अवैध अप्रवासी है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान जिहाद हौलेदार (24) पुत्र जोयनल हवलदार, बराकपुर, थाना- दिघोलिया, जिला- खुलना, बांग्लादेश के रूप में की गई है। जिहाद हवलदार को 2 महीने पहले बांग्लादेश मूल के अमेरिकी नागरिक अख्तरुज्जमां द्वारा कोलकाता लाया गया था, जो इस योजनाबद्ध वीभत्स हत्या का मास्टरमाइंड है।

कसाई ने कुबूल किया हत्या का आरोप

पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी जिहाद हौलेदार ने आरोप कुबूल किया है। साथ ही उसने बताया कि अख्तरुज्जमां के आदेश पर उसने और अन्य 4 बांग्लादेशी नागरिकों ने सांसद के न्यूटाउन के फ्लैट में गला दबाकर उनकी हत्या कर दी थी। हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद उन्होंने फ्लैट में पूरे शरीर की खाल उतारी। इसके बाद शरीर का सारा मांस निकाल दिया। सांसद की पहचान मिटाने के लिए मांस को छोटा कर दिया। इसके बाद उन्होंने सब कुछ पॉलीथीन में पैक कर दिया। उन्होंने सांसद की हड्डियों को छोटे-छोटे टुकड़ों में काटा और उन्हें भी पैक कर दिया। 

भेजा जाएगा बारासात कोर्ट

ये सारा काम उसी फ्लैट में किया गया, जहां सांसद की हत्या की गई थी। इसके बाद आरोपियों ने मांस और हड्डियों से भरे उन पैकेटों को फ्लैट से बाहर निकाला। इसके बाद उन्होंने बाहर आने-जाने के लिए परिवहन के विभिन्न साधनों का इस्तेमाल किया। उन्होंने कोलकाता और आसपास के क्षेत्रों, विशेष रूप से भांगर के कृष्णमती इलाके में इसे फेंक दिया। अब गिरफ्तारी के बाद इस आरोपी को बारासात कोर्ट भेजा जाएगा। यहां पर उसके बयान को सत्यापित करने और शरीर के अंगों को बरामद करने के लिए पीसी रिमांड पर लिया जाएगा। कल देर रात तक शव के हिस्से नहीं मिले थे, इसलिए आज फिर से दक्षिण 24 परगना के भांगर इलाके में तलाशी ली जाएगी। (इनपुट- ओमकार)

यह भी पढ़ें- 

Swati Maliwal Case: विवाद के बीच क्या सांसद पद से इस्तीफा दे देंगी स्वाति मालीवाल? जानें क्या जवाब दिया

PM मोदी के खुलासे के बाद शख्स ने चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर सवाल उठाने वालों को दिया जवाब, दिखाए सबूत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement