Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पश्चिम बंगाल: घर में एक ही परिवार के चार शव मिलने से इलाके में फैल गई सनसनी, पुलिस ने जताई इस बात की आशंका

पुलिस के मुताबिक, व्यक्ति का शव छत से लटका हुआ था, जबकि उसकी 35 वर्षीय पत्नी और दो बच्चों के शव बिस्तर पर पड़े मिले। उन्होंने बताया कि कमरा अंदर से बंद था।

Sudhanshu Gaur Edited By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: March 19, 2023 17:01 IST
हत्या - India TV Hindi
Image Source : FILE हत्या

दुर्गापुर: पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में रविवार सुबह 40 वर्षीय एक व्यक्ति अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ मृत पाया गया। पुलिस ने बताया कि पश्चिम बर्धमान जिले के दुर्गापुर थाना क्षेत्र के कुरीलियाडांगा स्थित एक घर में चारों शव मिले। पुलिस के मुताबिक, व्यक्ति का शव छत से लटका हुआ था, जबकि उसकी 35 वर्षीय पत्नी और दो बच्चों के शव बिस्तर पर पड़े मिले। उन्होंने बताया कि कमरा अंदर से बंद था। 

पुलिस के मुताबिक, मृतक दंपति की बेटी दो साल की और बेटा 10 साल का था। वहीं, व्यक्ति के पड़ोसियों ने बताया कि संपत्ति विवाद को लेकर वह अपने रिश्तेदारों के दबाव में था। पुलिस ने संदेह जताया है कि व्यक्ति ने आत्महत्या करने से पहले कथित तौर पर अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी। वहीं, स्थानीय लोगों ने आत्महत्या और हत्या जैसे चरम कदम उठाने के लिए मजबूर करने वाले लोगों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की और शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने से रोका। 

हालांकि, पुलिस द्वारा कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिए जाने पर वे शांत हुए। पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement