Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बीजेपी MLA देबेंद्र नाथ की हत्या पर नड्डा का ममता सरकार पर हमला, कहा पश्चिम बंगाल में है "गुंडाराज"

नड्डा ने कहा कि भाजपा विधायक देवेंद्र नाथ रे की संदिग्ध हालात में जघन्य हत्या बेहद चौंकाने वाली और घटिया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 13, 2020 11:14 IST
JP Nadda- India TV Hindi
Image Source : PTI JP Nadda

पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर से बीजेपी विधायक देबेंद्र नाथ रे की हत्या के मामले में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राज्य की ममता सरकार पर जबर्दस्त हमला बोला है। नड्डा ने कहा कि भाजपा विधायक देवेंद्र नाथ रे की संदिग्ध हालात में जघन्य हत्या बेहद चौंकाने वाली और घटिया है। यह राज्य में गुंडा राज की तस्वीर उजागर करता है। पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर से बीजेपी विधायक देबेंद्र नाथ रॉय का शव फंदे से लटकता हुआ मिला है। बीजेपी का आरोप है कि विधायक की पहले हत्या की गई, उसके बाद फंदे से लटकाया गया है।

यह भी पढ़ें: बंगाल में बीजेपी विधायक का शव फंदे से लटकता हुआ मिला, बीजेपी का आरोप-हत्या कर फंदे से लटकाया

नड्डा ने कहा कि यह घटना फिर यही बताती है कि ममता सरकार के राज में पश्चिम बंगाल में गुंडा राज चल रहा है। साथ ही राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से विफल हो गई है। नड्डा ने कहा कि लोग भविष्य में इस तरह के सरकार को माफ नहीं करेंगे। हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं। उत्तर दिनाजपुर के हेमताबाद में बीजेपी के विधायक देबेंद्र का शव घर से 1 किलोमीटर दूर एक दुकान के सामने बरामदे में लटका मिला है। फांसी के फंदे का दूसरा सिरा विधायक के ही हाथ था जिसे देखते हुए हत्या का संदेह जताया जा रहा है। घर वालों का आरोप विधायक को मारकर लटकाया गया है। बीजेपी ने भी आरोप लगाया है कि राजनैतिक हिंसा के चलते विधायक की हत्या की गयी।

बता दें कि कुछ दिन पहले बीजेपी की बंगाल ईकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष पर सुबह मॉर्निंग वाक के दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया था। हमले में दिलीप घोष मामूली तौर पर घायल हो गए थे। घटना सुबह लगभग 6:30 बजे के आसपास हुई। बताया गया कि उनपर यह हमला तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया। इससे पहले बंगाल के पूर्वी मिदनापुर जिले के खजूरी में सत्तारुढ़ तृणमूल कॉन्ग्रेस के समर्थकों और भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों के बीच हुई झड़प के दौरान बीजेपी के जिला सचिव को गोली मार दी गई थी। गोली बीजेपी सचिव के बाएं हाथ में लगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement