Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

बंगाल: और बढ़ेगा 'सियासी पारा', आज शुरू होगी 'परिवर्तन यात्रा', नड्डा करेंगे शुरुआत

भारतीय जनता के सूत्रों के अनुसार, नड्डा आज नादिया के नवद्वीप से परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करेंगे। नवद्वीप 15वीं शताब्दी के संत चैतन्य महाप्रभु की जन्मस्थली है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी इस महीने के अंत में प्रस्तावित पांच यत्रों में से दो का उद्घाटन करेंगे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 06, 2021 7:21 IST
JP Nadda to kickoff BJP Parivartan Yatra from Nadia west bengal बंगाल: और बढ़ेगा 'सियासी पारा', आज श- India TV Hindi
Image Source : PTI बंगाल: और बढ़ेगा 'सियासी पारा', आज शुरू होगी 'परिवर्तन यात्रा', नड्डा करेंगे शुरुआत

कोलकाता. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार रात कोलकाता पहुंच गए हैं। नड्डा आज से बंगाल में भाजपा के कार्यकर्ताओं में जोश भरने और पार्टी के समर्थन में जनाधार तैयार करने के लिए रथ यात्रा की शुरुआत करेंगे। कोलकाता हवाई अड्डे पहुंचने पर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल राय और राष्ट्रीय जनरल सेक्रेटरी कैलाश विजयवर्गीय ने किया।

पढ़ें- Kisan Andolan: जींद में राकेश टिकैत का मंच गिरा, कर रहे थे महापंचायत

भारतीय जनता पार्टी के सूत्रों के अनुसार, नड्डा आज नादिया के नवद्वीप से परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करेंगे। नवद्वीप 15वीं शताब्दी के संत चैतन्य महाप्रभु की जन्मस्थली है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी इस महीने के अंत में प्रस्तावित पांच यत्रों में से दो का उद्घाटन करेंगे।

पढ़ें- 1000 किलो गोभी लेकर मंडी पहुंचा था किसान, रेट सुनकर हो गया दिमाग खराब, फेंक दी सारी उपज

भाजपा सूत्रों ने बताया कि जेपी नड्डा सुबह मालदा जिले जाएंगे, जहां वो एक रोड शो और दो अन्य कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। दोपहर में वो नवद्वीप से 'परिवर्तन यात्रा' की शुरुआत करेंगे। इस पूरे महीने भारतीय जनता पार्टी के कई बड़े नेता चुनाव प्रचार के लिए पश्चिम बंगाल आने वाले हैं।

पढ़ें- चीन के खिलाफ अमेरिका का  बड़ा बयान

भारतीय जनता पार्टी का इरादा 6 फरवरी से 11 फरवरी के बीच दक्षिण 24 परगना के कूचबिहार, काकद्वीप और  बीरभूम के झारग्राम और तारापीठ में ऐसी ही यात्राएं निकालने का है। राज्य सरकार ने यात्रा पर निकलने से पहले भाजपा को स्थानीय जिला प्रशासन से अनुमति लेने के लिए कहा है।

पढ़ें- अगले दो-तीन दिन कैसा रहेगा दिल्ली का मौसम? IMD ने जताई ये संभावना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement