Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: ममता की चेतावनी- बंगाल की महिलाओं का अपमान न करे बीजेपी

Lok Sabha Election 2024: ममता बनर्जी ने बोलपुर में चुनावी में सभा के दौरान भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अब संदेशखाली का सच सामने आ चुका है। बीजेपी को बंगाल की महिलाओं का अपमान नहीं करना चाहिए।

Edited By: Shakti Singh
Published on: May 05, 2024 18:29 IST
Mamata Banerjee- India TV Hindi
Image Source : PTI ममता बनर्जी

Lok Sabha Election 2024: पश्चिम बंगाल की मु्ख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीरभूम में चुनावी सभा के दौरान भारतीय जनता पार्टी को आड़े हाथों लिया। उन्होंने संदेशखाली, गौ तस्करी और भ्रष्टाार के मुद्दे पर सत्ताधारी पार्टी पर निशाना साधा। ममता ने कहा कि पीएम मोदी ने संदेशखाली के मुद्दे पर घड़ियाली आंसू बहाए। उन्होंने बीजेपी को चेतावनी देते हुए कहा कि बंगाल की महिलाओं का अपमान न करें। टीएमसी नेता शशि पंजा के अनुसार संदेशखाली में बीजेपी ने पैसा देकर कुछ लोगों को झूठ बोलने के लिए कहा था। इसके बाद इस विषय पर लगातार बहस हुई थीं। उन्होंने कहा कि अब यहां स्टिंग ऑपरेशन होने के बाद भी उतनी ही बहस होनी चाहिए।

ममता ने कहा "बोल रहे हैं तृणमूल भ्रष्टाचार का अड्डा है और तुम आतंकी हो, आप ने देश को बेच दिया है। पीएम केयर का पैसा किधर गया मोदी बाबू? जवाब दीजिए। कोरोना का इंजेक्शन में कितना पैसा आप खाए हो? हम लोगों के पास इतना पैसा नहीं है एडवर्टाइजमेंट के लिए। करोड़ों रुपए एडवरटाइजमेंट के लिए खर्चा करता है। ईमानदारी से बताओ कि आपने कितने विदेशी सौदे किये हैं? मैं ये बातें नहीं कहती, लेकिन आप मुझे ये कहने के लिए मजबूर करते हैं।

काला धन पर सवाल

ममता ने सवाल पुछते हुए कहा "कितने रक्षा सौदे हुए? मैं देश का नाम नहीं लूंगी, काशीपुर गन सेल फैक्ट्री को एक भी ऑर्डर नहीं मिलता! रक्षा एक देश को बेच दी गई है। बैंक  नोट बंदी का पैसा कहां गए? कहां गया काला धन? देश में कुछ काम नहीं किया आप, कितनी बार विदेश गये? आपने कितने पैसे में विमान खरीदा? उत्तर चाहिए।" 

गौ तस्करी पर साधा निशाना

ममता ने कहा "ताकत और साहस हो तो बुआ और भतीजा नहीं कहेंगे। मेरे नाम और अभिषेक बनर्जी के नाम के साथ विज्ञापन दें और देखें कि आपका सीना कितना बड़ा है। शर्म नही है, इस तरह विज्ञापन करते हो! यह कहते हो कि तृणमूल भ्रष्टाचार की पार्टी है, मैं कहूंगी कि आप लुटेरे हैं। तुम कोयला माफिया, तुम्हारे मंत्री कोयले का पैसा खाते हैं! आप गौ तस्करी का पैसा खाइए, क्योंकि गौ तस्करी हमारा विषय नहीं है। कोयले पर सीआईएसएफ नजर रखता है, केंद्रीय मंत्रालय के अधीन है। गाय की तस्करी बीएसएफ की जिम्मेदारी है। केंद्रीय मंत्री पैसा खाते हैं। मोदी की पार्टी के नेता पैसा खाते हैं, मोदी के मंत्री खाते हैं। उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती, बीजेपी उनके लिए वॉशिंग मशीन है।

यह भी पढ़ें-

कांग्रेस को एक और तगड़ा झटका, राधिका खेड़ा ने छोड़ी पार्टी, इस्तीफा देने की बताई ये बड़ी वजह

'PoK का भारत में विलय होगा' राजनाथ के बयान पर बोले फारूक अब्दुल्ला-'पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement