Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

बंगाल बीजेपी चीफ का बड़ा हमला, कहा- कोरोना से जुड़े आंकड़े छिपा रही हैं ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने शनिवार को राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 07, 2020 8:41 IST
BJP attacks TMC government, BJP attacks Mamata Banerjee, BJP, Mamata Banerjee- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने शनिवार को राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने शनिवार को राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सरकार पर कोरोना वायरस से संक्रमण के मामलों की संख्या में हेर-फेर करने और जानबूझकर जांच परिणामों में देरी करने का आरोप लगाया। साथ ही घोष ने मांग की कि राज्य सरकार कोरोना वायरस की स्थिति पर एक ‘श्वेत पत्र’ प्रकाशित करे। बता दें कि घोष ने इसके पहले भी राशन वितरण के मुद्दे पर बंगाल सरकार पर निशाना साधा था।

‘भ्रामक आंकड़े जारी कर रही है सरकार’

घोष ने कहा कि जांच परिणामों में देरी के कारण वायरस के सामुदायिक स्तर पर फैलने की आशंका पैदा हो रही है। बंगाल बीजेपी चीफ ने कहा कि कई लोगों की जांच परिणाम आने से पहले ही मौत हो रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य सरकार संक्रमण की वास्तविक स्थिति को छिपाने के लिए हर रोज भ्रामक आंकड़े जारी कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार जांच प्रक्रिया में भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद को शामिल नहीं कर रही है ताकि ‘वास्तविकता सामने न आए।’

बंगाल में हैं कोरोना के 7,738 मामले
घोष ने कहा, ‘इन परिस्थितियों में हम राज्य सरकार से कोविड-19 से संक्रमित मरीजों की कुल संख्या, वायरस से होने वाली मौत की कुल संख्या, हर दिन की गई जांचों की कुल संख्या, परिणाम आने में लगने वाले समय आदि की जानकारी पर एक श्वेत पत्र पेश करने की मांग करते हैं।’ बता दें कि इस समय पश्चिम बंगाल में 7,738 मामले सामने आए हैं और पिछले कुछ दिनों में इसमें तेजी देखने को मिली है। घोष ने बनर्जी पर चक्रवात अम्फान में कुल प्रभावित लोगों के बारे में गलत आंकड़े देने का भी आरोप लगाया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement