Friday, April 19, 2024
Advertisement

कोलकाता: 'नोटबंदी' से कुछ नहीं होगा, अब 'वोटबंदी' का समय है, अभिषेक बनर्जी ने कह दी बड़ी बात-VIDEO

तृणमूल कांग्रेस नेता और सीएम ममाता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने बड़ा बयान दिया है। अभिषेक ने कहा है कि अब नोटबंदी से कुछ नहीं होगा, अब वोटबंदी का समया है। जानिए और क्या कहा-

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Published on: May 20, 2023 23:30 IST
abhishek banerjee- India TV Hindi
Image Source : ANI अभिषेक बनर्जी का बड़ा बयान

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के स्कूलों में करोड़ों रुपये के भर्ती घोटाले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) द्वारा नौ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ किए जाने के बाद, तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेता अभिषेक बनर्जी ने शनिवार को कहा कि जांच एजेंसी की पूछताछ बस समय की बर्बादी थी और कुछ नहीं।। बनर्जी ने कहा "अब 'वोटबंदी' का समय है, 'नोटबंदी' से कुछ नहीं होगा. 'वोटबंदी' 2024 में होगी...कर्नाटक के परिणाम 2024 में दोहराए जाएंगे।"

हम कभी केंद्र के सामने नहीं झुकेंगे

सीबीआई कार्यालय से बाहर निकलने के बाद संवाददाताओं को संबोधित करते हुए राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे ने कहा कि उन्होंने उन सभी सवालों का जवाब दिया जो उनसे पूछे गए।

टीएमसी सांसद ने कहा, "मुझसे सीबीआई ने 9 घंटे 40 मिनट तक पूछताछ की। यह उनके समय (सीबीआई समय) और मेरे समय, दोनों के समय  की  बर्बादी थी। अगर आपके पास मेरे खिलाफ सबूत है तो मुझे गिरफ्तार करें। हम आपके सामने नहीं झुकेंगे।"

मैं दिल्ली का पालतू कुत्ता नहीं बनूंगा

बनर्जी ने यह भी आरोप लगाया कि यह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा उनकी हाल ही में शुरू की गई जोनो संजोग यात्रा की पृष्ठभूमि में किया जा रहा है, जो 22 मई को फिर से शुरू होगी। उन्होंने कहा, "जांच के नाम पर, वे मुझे परेशान कर रहे हैं। वे मेरी जन संजोग यात्रा को बाधित करना चाहते हैं। यह बीजेपी द्वारा किया गया है।" उन्होंने कहा कि वह केंद्रीय एजेंसी के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हैं। सीबीआई कई घोटालों में शामिल बीजेपी नेताओं से पूछताछ नहीं करती है। उन्होंने केंद्र पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा, "मैं दिल्ली का पालतू कुत्ता नहीं बनूंगा। वे (भाजपा) हमें दबाने में सक्षम नहीं हैं।"
 

ये भी पढ़ें: 
अचानक ऑफिस में घुसे तीन लुटेरे और फिर...., लाइव मर्डर का VIDEO VIRAL, देखकर रूह कांप जाएगी

कर्नाटक सरकार पर बीजेपी का तंज-अगर 2024 तक डीके शिवकुमार-सिद्धारमैया नहीं लड़ते, तो दोनों को...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement