Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कोलकाता में US वाणिज्य दूतावास के पास घूमती दिखी पाकिस्तानी महिला, हिरासत में लिया गया; दिसंबर 2021 में आई थी भारत

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, हमने सीसीटीवी में महिला को अकारण घूमते हुए देखा। पूछताछ करने पर ज्ञात हुआ कि महिला एक ब्यूटीशियन है। उसकी उम्र 25 से 30 साल के बीच है।

Reported By : PTI Edited By : Khushbu Rawal Published on: July 31, 2023 20:37 IST
US Consulate- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO अमेरिकी वाणिज्य दूतावास

कोलकाता: यहां पर हो ची मिन्ह सारणी में अमेरिकी वाणिज्य दूतावास के करीब अकारण घूम रही एक पाकिस्तानी महिला को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि महिला की उम्र 25 से 30 साल के बीच है, जिसे शनिवार तड़के हिरासत में लिया गया था। उन्होंने बताया कि महिला से करीब एक घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई, जिसके बाद उसे छोड़ दिया गया।

कोलकाता पुलिस के विशेष कार्य बल (STF) और विशेष शाखा के अधिकारियों ने संयुक्त रूप से महिला से पूछताछ की। एक पुलिस अधिकारी ने कहा,''हमने सीसीटीवी में महिला को अकारण घूमते हुए देखा। पूछताछ करने पर ज्ञात हुआ कि महिला एक ब्यूटीशियन है, जिसका विवाह एक स्थानीय व्यक्ति से हुआ है।

महिला दिसंबर, 2021 में भारत आई थी। उसने हमें बताया कि वह उस स्थान पर क्यों घूम रही थी और उसके दावों की पुष्टि की जा रही है।'' उन्होंने कहा कि महिला के भारतीय वीजा की वैधता जनवरी, 2024 तक है।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement