Friday, April 26, 2024
Advertisement

'14 जनवरी तक सलाखों के पीछे होगा प्रभावशाली डकैत', शुभेंदु अधिकारी का नया दावा

शुभेंदु अधिकारी ने कहा, कुछ लोग मुझसे मेरी ओर से दी गई 12 दिसंबर की तारीख के बारे में पूछ रहे हैं और दिसंबर की समय सीमा के बारे में भी पूछ रहे हैं। खैर, शुभेंदु अधिकारी तिकड़म में विश्वास नहीं करते हैं।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: December 12, 2022 23:50 IST
शुभेंदु अधिकारी - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO शुभेंदु अधिकारी

पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने सोमवार को एक नया दावा किया। उन्होंने कहा कि 14 जनवरी तक एक बेहद प्रभावशाली डकैत सलाखों के पीछे होगा। इससे पहले वह लोगों को दिसंबर की तीन अलग-अलग तारीखों पर होने वाली घटनाओं पर नजर रखने के लिए कह चुके हैं। 

बीजेपी के विधायक ने दावा किया कि यह डकैत कई घोटालों में शामिल है और इसने लोगों को लूटकर काफी संपत्ति बनाई है। उन्होंने पहले कहा था कि राज्य की टीएमसी नीत सरकार को नए साल की सुबह देखने को नहीं मिलेगी। उनकी इस बात से पार्टी के अन्य नेताओं ने सहमति जताई थी। हालांकि, टीएमसी ने अधिकारी के दावे को बेबुनियाद बताया है। 

'देखें कि 12, 14 और 21 दिसंबर को क्या होता है'

पिछले हफ्ते बीजेपी नेता ने लोगों से कहा था कि इंतजार करें और देखें कि 12, 14 और 21 दिसंबर को क्या होता है। हाजरा में बीजेपी की एक सभा को संबोधित करते हुए नंदीग्राम के विधायक ने कहा, "कुछ लोग मुझसे मेरी ओर से दी गई 12 दिसंबर की तारीख के बारे में पूछ रहे हैं और दिसंबर की समय सीमा के बारे में भी पूछ रहे हैं। खैर, शुभेंदु अधिकारी तिकड़म में विश्वास नहीं करते हैं।" 

अधिकारी ने कहा, "पहले मेरे कहने का मतलब यह था कि हम तृणमूल कांग्रेस नीत सरकार के खिलाफ इस लड़ाई को एक अहम फेज में ले आए हैं। 12 दिसंबर नहीं तो 14 जनवरी, लोगों का पैसा लूटने और अकूत संपत्ति जमा करने वाला बंगाल का एक बेहद प्रभावशाली डकैत तब तक सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा। मेरी बात लिख लें।" 

अधिकारी ने यह भी कहा कि नागरिकता (संशोधन) अधिनियम को 2024 तक केंद्र की ओर से लागू किया जाएगा। अधिकारी के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए तृणमूल के राज्य प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि वह गैर-जिम्मेदाराना बयान दे रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement