Monday, April 29, 2024
Advertisement

विवादों के बीच टीएमसी ने सांसद महुआ मोइत्रा को दी बड़ी जिम्मेदारी, अब संभालेंगी ये पद

विवादों के बीच टीएमसी ने सांसद महुआ मोइत्रा पार्टी में एक अहम पद पर नियुक्त किया है। हाल ही में सांसद की सांसदी के खिलाफ लोकसभा एथिक्स कमेटी ने सिफारिश की थी।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: November 13, 2023 16:19 IST
सांसद महुआ मोइत्रा- India TV Hindi
Image Source : PTI सांसद महुआ मोइत्रा

टीएमसी ने सांसद महुआ मोइत्रा को एक नई जिम्मेदारी दी है। टीएमसी ने सांसद महुआ मोइत्रा को कृष्णानगर (नादिया उत्तर) का पार्टी जिला अध्यक्ष नियुक्त किया है। टीएमसी ने सांसद को ऐसे समय में ये जिम्मेदारी दी है, जब वो लोकसभा में पैसे लेकर सवाल पूछने के आरोपों से घिरी हुई हैं। जानकारी दे दें कि अभी हाल ही में लोकसभा की एथिक्स कमेटी ने उनकी सदस्यता रद्द करने की सिफारिश की थी।

ममता बनर्जी को दिया धन्यवाद

हालांकि मोइत्रा इस जिम्मेदारी को लेकर खुश लग रही हैं, उन्होंने पद मिलने के बाद सीएम ममता बनर्जी का धन्यवाद दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया X पर लिखा, ''मुझे कृष्णानगर जिले का प्रेसिडेंट नियुक्त करने पर ममता बनर्जी और टीएमसी का धन्यवाद। मैं पार्टी के साथ हमेशा कृष्णानगर के लोगों के लिए काम करूंगी।''

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी

बता दें कि टीएमसी ने संगठन में ये बड़ा फेरबदल उस वक्त किया है जब आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपनी-अपनी तैयारी में जुटी हुईं हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि टीएमसी ने लोकसभा की तैयारी को ध्यान में रखते हुए ये फेरबदल किया है। बता दें कि टीएमसी सांसद इन दिनों'कैश फॉर क्वेरी' के आरोपों का सामना कर रहीं हैं। हाल ही में उन्होंने लोकसभा एथिक्स कमेटी पर   सोशल मीडिया के जरिए निशाना साधा था। गौरतलब है कि आरोपों की जांच कर रही कमेटी ने अपनी रिपोर्ट लोकसभा स्पीकर को सौंपी और साथ ही सांसद की सदस्यता रद्द करने की सिफारिश की थी।

ये भी पढ़ें:

कांग्रेस नेता तपन कांदू हत्याकांड मामले में मुख्य आरोपी की न्यायिक हिरासत में हुई मौत

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement