Friday, March 29, 2024
Advertisement

पश्चिम बंगाल के बीरभूम में भड़की हिंसा, 10-12 घरों में लगा दी गई आग, एक ही घर से निकले 7 शव

बताया जा रहा है कि तृणमूल कांग्रेस के उपप्रधान की हत्या का बदला लेने के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया है। करीब 10-12 घरों में आग लगा दी गई। कुल 10 शव बरामद किए गए हैं। एक ही घर से 7 शव निकाले गए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 22, 2022 13:55 IST
Violence erupts in Birbhum, West Bengal,- India TV Hindi
Image Source : ANI Violence erupts in Birbhum, West Bengal

Highlights

  • पश्चिम बंगाल के बीरभूम में भड़की हिंसा
  • 10-12 घरों में लगा दी गई आग
  • एक ही घर से निकाले गए 7 शव

West Bengal News: बीती रात पश्चिम बंगाल के बीरभूम के रामपुरहाट में करीब 10-12 घरों में आग लगा दी गई। कुल 10 शव बरामद किए गए हैं। एक ही घर से 7 शव निकाले गए हैं। बताया जा रहा है कि तृणमूल कांग्रेस के उपप्रधान की हत्या का बदला लेने के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया है। घटना के बाद मौके पर डीएम समेत बीरभूम के तमाम बड़े अफसर पहुंच गए हैं। 

मामले की जांच के लिए SIT का गठन

रामपुरहाट में भड़की हिंसा के मामले में जांच के लिए SIT का गठन किया गया है। इसमें सीआईडी एडीजी ग्यानवंत सिंह, एडीजी वेस्टर्न रेंज संजय सिंह और डीआईजी सीआईडी ऑपरेशन मीरजन खालिद को शामिल किया गया है। 

TMC पंचायत नेता भादू शेख की हुई थी हत्या 

बता दें, सोमवार को रामपुरहाट में टीएमसी पंचायत नेता भादू शेख की हत्या कर दी गई थी। उनपर सोमवार रात को बम फेंका गया था। बताया जा रहा है कि टीएमसी पंचायत नेता पर अज्ञात लोगों ने बम फेंका। सूत्रों के मुताबिक वे स्टेट हाईवे 50 पर जा रहे थे, तभी अज्ञात लोगों ने उनपर बम फेंक दिया। इसके बाद उन्हें रामपुरहाट के मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement