Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

सिर पर पत्थरों की टोकरी लेकर सड़क मरम्मत कार्य में जुटीं BJP विधायक, साथ दे रहे पति; अपनी तनख्वाह से खरीदा गड्ढे भरने का सामान

बांकुड़ा ज‍िले में सड़क लंबे समय से जर्जर हालत में है और इसमें जगह-जगह गड्ढे हैं। इस बार बीजेपी विधायक चंदना बाउरी खुद गांव की खराब सड़कों को दुरुस्त कराने का बीड़ा उठाते नजर आईं।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: September 05, 2023 13:09 IST
BJP MLA Chandana Bauri- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बीजेपी विधायक चंदना बाउरी

बांकुड़ा (पश्चिम बंगाल): बांकुड़ा जिले में सालोतरा की बीजेपी विधायक चंदना बाउरी ने जर्जर सड़क की मरम्मत के लिए अपनी जेब से खर्च किया। इतना ही नहीं, सिर पर पत्थरों की टोकरी लेकर वह खुद ही सड़क मरम्मत के काम में लग गईं और इसमें उनके पति ने भी साथ दिया। व‍िधायक चिलचिलाती धूप में सिर पर मिट्टी लेकर सड़क की मरम्मत करती नजर आईं। उनका कहना है क‍ि ममता बनर्जी की सरकार उन्‍हें सरकार की मरम्‍मत कराने के ल‍िए पैसा नहीं दे रही है। ऐसे में वो खुद ही सड़क बनाने के ल‍िए आगे आईं। उनके इस काम में आसपास के लोग भी सहायता कर रहे हैं।  

अपनी तनख्वाह से खुद ही गड्ढे भरने के लिए सामान खरीदा

बांकुड़ा ज‍िले में गंगाजलघाटी ब्लॉक के रांगामाटी से केलाई होते हुए राजामेला तक की सड़क लंबे समय से जर्जर हालत में है और इसमें जगह-जगह गड्ढे हैं। इस बार बीजेपी विधायक खुद गांव की खराब सड़कों को दुरुस्त कराने का बीड़ा उठाते नजर आईं। चांदना बाउरी ने अपनी तनख्वाह से खुद ही गड्ढे भरने के लिए सामान खरीदा और उस सामान से विधायक खुद ही गड्ढों की मरम्मत करने लगी। इसमें उनके पति श्रवण बाउरी भी हाथ बटाने लगे।

बता दें कि बंगाल विधानसभा चुनाव में बांकुरा ज‍िले सालतोरा विधानसभा सीट से चंदना ने बीजेपी के सबसे गरीब और खेतिहर मजदूर परिवार से उम्मीदवार के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किया था। उन्होंने जीतने पर इस सड़क को सबसे पहले बनवाने का वादा किया। लेकिन चंदना बाउरी ने आरोप लगाया कि सत्ता पक्ष इस सड़क का निर्माण नहीं होने दे रहा है क्योंकि वह बीजेपी विधायक हैं। उन्होंने यह भी कहा कि राज्य की तृणमूल सरकार लंबे समय से इस सड़क के विकास की बात कर रही है। यहां विकास क्यों नहीं हो रहा है? विधायक ने शिकायत की कि राशि खर्च नहीं होने दी गई।

तृणमूल ने बताया नाटक
चांदना की शिकायत है कि सत्तारूढ़ पार्टी TMC उन्हें अपने चुनावी वादे पूरे नहीं करने दे रही है क्योंकि वह विपक्षी पार्टी की विधायक हैं। वहीं, तृणमूल उपाध्यक्ष निमाई माझी ने इन आरोपों से इनकार किया और कहा कि वह ये नाटक कर रहे हैं। उन्होंने कहा, हम पथश्री में यह सड़क बना रहे हैं और इसमें थोड़ा वक्त लगेगा।

(रिपोर्ट- सुजीत दास)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement