Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'सुरजेवाला जी बीच में मत आना, अपना घर संभालिए', नाराज उमा भारती ने कांग्रेस नेता को दी नसीहत

उमा भारती को बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा में नहीं बुलाए जाने पर रणदीप सुरजेवाला ने बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी की आदत अपने सब नेताओं को अपमानित करने की रही है। मोदी और शिवराज सरकार ने लगातार अपने वरिष्ठ लोगों को दरकिनार किया है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: September 05, 2023 11:17 IST
uma bharti randeep surjewala- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO उमा भारती और रणदीप सुरजेवाला

भोपाल: मध्य प्रदेश में भाजपा द्वारा जनता के बीच सरकार की उपलब्धियां पहुंचने के लिए जन आशीर्वाद यात्रा निकाली जा रही है, मगर इस यात्रा में राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता उमा भारती को आमंत्रण तक नहीं दिया गया है। इस बात से वह आहत हैं। उन्हें इस बात की आशंका है कि अगर भाजपा की सरकार फिर बन जाएगी तो शायद उन्हें कोई पूछेगा भी या नहीं। वहीं, पार्टी की यात्रा में नहीं बुलाए जाने की वजह से नाराजगी जाहिर कर चुकीं उमा भारती ने अब कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला को बीच में ना आने की नसीहत दी है।

उमा भारती ने ट्वीट कर कहा है, ''रणदीप सिंह सुरजेवाला जी, आप मेरे एवं मेरी पार्टी के बीच में मत आइए, अपना घर संभालिए।''

https://twitter.com/umasribharti/status/1698900523892797501

बीजेपी के सीनियर नेताओं पर सुरजेवाला ने कही ये बात

बता दें कि कांग्रेस के मध्य प्रदेश चुनाव प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला भोपाल में हैं और 2 दिन से वह बीजेपी को जोरदार तरीके से घेर रहे हैं। उन्होंने उमा भारती को जन आशीर्वाद यात्रा में नहीं बुलाए जाने पर भी बयान दिया था। सुरजेवाला ने कहा था, ''भारतीय जनता पार्टी की आदत अपने सब नेताओं को अपमानित करने की रही है। मोदी और शिवराज सरकार ने लगातार अपने वरिष्ठ लोगों को दरकिनार किया है। प्रधानमंत्री जी ने अपने गुरू लालकृष्ण आडवाणी को बर्फ में दबा दिया जिन्होंने मुरली मनोहर जोशी को रिटायर्ड कर दिया।''

'जो अपने बुजुर्गों का तिरस्कार करते हैं उसे भगवान में माफ नहीं करता'
उन्होंने आगे कहा कि मोदी जी के गुरू गुजरात के मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल जी को रिटायर्ड कर दिया। यह एक लंबी लिस्ट है, हम उनके परिवार पर कोई टिप्पणी नहीं करते, वह जानें। लेकिन हिंदुस्तान की संस्कृति है जो अपने बुजुर्गों का तिरस्कार करते हैं उसे भगवान में माफ नहीं करता है।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement