1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पश्चिम बंगाल
  4. बंगाल में BJP सांसद के घर पर बम से हमला, राज्यपाल बोले- तुरंत हो एक्शन

बंगाल में BJP सांसद के घर पर बम से हमला, राज्यपाल बोले- तुरंत हो एक्शन

भाजपा सांसद के निवास पर हुए इस बम हमले को लेकर राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने चिंता जताई है। उन्होंने पश्चिम बंगाल पुलिस से फौरन एक्शन की मांग की है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 08, 2021 19:04 IST

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में भाजपा के कार्यकर्ताओं पर हमले की घटनाए तो रुक-रुक कर सामने आती रहती है, अब राज्य में भाजपा सांसद के घर पर भी हमला किया गया है। नॉर्थ 24 परगना में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर पर बम से हमला हुआ है। बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर पर 3 बम फेंके जाने की खबर है।

सांसद अर्जुन सिंह के घर पर ये हमला सुबह-सुबह करीब साढ़े छह बजे हुआ। भाजपा सांसद के घर के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, ऐसे में इन कैमरों में हमलावरों की तस्वीरें कैद होने की उम्मीद है। फिलहाल, मौके पर पुलिस की टीम पहुंच चुकी है और जांच में जुटी है।

भाजपा सांसद के निवास पर हुए इस बम हमले को लेकर राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने चिंता जताई है। उन्होंने पश्चिम बंगाल पुलिस से फौरन एक्शन की मांग की है। राज्यपाल ने कहा है कि सांसद की सुरक्षा का मुद्दा पहले भी उठाया गया था, ऐसे में ये हमला बेहद चिंताजनक है।  उन्होंने कहा, "पश्चिम बंगाल में हिंसा कम होने के संकेत नहीं दे ही है। आज सुबह सांसद अर्जुन सिंह के आवास के बाहर बम विस्फोट कानून व्यवस्था कि स्थिति के लिए चिंताजनक है।"

मुख्तार अब्बास नकवी ने भी जताई चिंता

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नक़वी ने भी अर्जुन सिंह के घर पर हुए हमले को लेकर चिंता जताई है। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कि समझ में नहीं आ रहा है कि पश्चिम बंगाल में सरकार चल रही है या गुंडों और अराजकता की बहार चल रही है। एक के बाद एक जो घटनाएं आ रही हैं वे पश्चिम बंगाल की व्यवस्था और सरकार के लिए शर्म की बात हैं।

Click Mania