Saturday, May 04, 2024
Advertisement

मिस्त्र के पास समंदर में जा रहे जहाज में लगी भयंकर आग, घटना का वीडियो वायरल

मिस्त्र के तट के पास लाल सागर में जा रही एक पानी की जहाज में भयंकर आग लग गई। इस घटना का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि आग लगने के दौरान जहाज में धमाका हो रहा है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: June 11, 2023 21:15 IST
Fierce fire in ship going to sea near Egypt video of incident goes viral- India TV Hindi
Image Source : @HANYSADEKK क्रूज शिप में लगी आग

लाल सागर में रविवार के दिन एक क्रूज बोट में आग लग गई। यह नाव पर्यटकों को लेकर जा रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना के बाद से तीन ब्रिटिश यात्री लापता है। बताया जा रहा है कि यह जहाज एलफिंस्टन रीफ के पास आ रही थी। इसी दौरान इस क्रूज शिप में आग लग गई। इस शिप में कुलव 29 लोग सवार थे। इनमें से 15 लोग ब्रिटिश और 14 चालक दल के सदस्य थे। इस घटना के बाद से सभी को बचाया जा चुका है लेकिन 3 ब्रिटिश नागरिक अब भी लापता हैं। नाव में आग लगने के बाद रेस्क्यू टीम के जरिए नांव से 12 लोगों को रेस्क्यू किया गया। 

चलती जहाज में लगी आग

रेस्क्यू टीम द्वारा बचाए गए सभी लोग सुरक्षित हैं। इनमें से किसी को चोट नहीं आई है। लेकिन इस घटना के बाद से 3 ब्रिटिश नागरिक लापता बताए जा रहे हैं। बता दें कि बचाए गए लोगों को पहले मेडिकल जांच के लिए भेजा गया ताकि पता लगाया जा सके कि किसी को गंभीर चोटें आई हैं या नहीं। एक चश्मदीद ने इस घटना का वीडियो अपने फोन से रिकॉर्ड किया है। नाव में आग लगने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हगो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नाव में आग लगने के बाद कि तरह आग की लपटे उठ रही हैं और पूरा आसमान में धुआं उठता दिख रहा है। 

वीडियो हुआ वायरल

स्काई न्यूज के मुताबिक मंगलवार 6 जून को नाव पोर्ट गालिब से निकली थी। इसके बाद वह रविवार को वापसी कर रही थी। इसी दौरान बीच समंदर में नाव में आग लग गई। भीषण आग लगते ही रेस्क्यू टीम ने लोगों की जान बचा ली। नाव में आग कैसे लगी इस बाबत अबतक कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शॉर्ट सर्किट के कारण नाव में आग लगी थी। इस नाव में  लगी आग का वीडियो काफी डरावना है जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। अधिकारियों का कहना है कि वे इस मामले पर नजर बनाए हुए हैं। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement