किस्मत हो तो ऐसी! 13 महीने के अंदर शख्स ने 2 बार जीती 6 करोड़ रुपये की लॉटरी

बियानी को अपनी किस्मत पर यकीन ही नहीं हुआ क्योंकि उन्होंने सिर्फ 13 महीने के अंदर 2 बार 6 करोड़ रुपये की लॉटरी जीती है।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Published on: October 27, 2022 12:12 IST
Lottery News, Lottery Jackpot News, Canada Lottery News, Ontario Lottery News- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY कनाडा के शख्स ने सिर्फ 13 महीने के अंदर दो बार लॉटरी का जैकपॉट जीता है।

ओटावा: किसी पर जब किस्मत की मेहरबानी होती है तो उसके आगे सभी चीजें बौनी हो जाती हैं। इसी दुनिया में तमाम लोग लॉटरी (Lottery News) खेलने के चक्कर में बर्बाद हो गए, उनका घर बार बिक गया, लेकिन एक शख्स ऐसा भी है जिसे 13 महीने के अंदर दो बार 6-6 करोड़ रुपये की लॉटरी लग गई। किस्मत की मेहरबानी वाली इस कहानी की शुरुआत होती है कनाडा के ओंटारियो प्रांत से और मुकद्दर के इस सिकंदर का नाम है एंटोयन बियानी।

23 सितंबर को खरीदा था लॉटरी का टिकट

ओंटारियो के मिल्टन में रहने वाले एंटोयन बियानी ने 23 सितंबर को लोटो मैक्स का एक लॉटरी टिकट खरीदा था। यह टिकट उन्होंने मिल्टन के मेन स्ट्रीट पर स्थित मिल्टन कन्वेनियंस स्टोर से लिया था। ओंटारियो लॉटरी ऐंड गेमिंग कॉरपोरेशन ने एक बयान में बताया कि बियानी को जब पता चला कि उन्होंने 10 लाख कनाडियन डॉलर (लगभग 6 करोड़ रुपये) की लॉटरी (Latest Lottery Draw) जीत ली है तो वह हैरान रह गए। दरअसल, उन्होंने सिर्फ 13 महीने पहले भी इतनी ही रकम लॉटरी में जीती थी।

पैसों का कुछ यूं इस्तेमाल करेंगे बियानी
बियानी ने ओंटारियो लॉटरी ऐंड गेमिंग कॉरपोरेशन के अधिकारियों से बात करते हुए कहा कि मुझे इस पर एकबारगी यकीन ही नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि यह पहली बार जीतने से भी ज्यादा हैरान करने वाला था। बियानी ने जब यह खबर अपनी पत्नी को सुनाई तो वह भी बहुत खुश हुईं। बियानी ने कहा कि इन सारे पैसों से वह अपने परिवार की बेहतर तरीके से देखभाल कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि मैं इन पैसों से अपने परिवार की अगली पीढ़ी के लिए जिंदगी थोड़ी आसान करना चाहता हूं।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन