Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पाकिस्तानः खुफिया रिपोर्ट में बताया गया इमरान खान की जान को खतरा, बढ़ाई गई सुरक्षा

पाकिस्तान सरकार के सूचना मंत्री फवाद चौधरी ने बताया कि खुफिया जानकारी के अनुसार इमरान खान की जान को खतरा हो सकता है। इसलिए संभावित खतरे को देखते हुए उनकी सिक्योरिटी को बढ़ा दिया गया है। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 01, 2022 13:06 IST
Pakistan PM Imran Khan (FILE PHOTO)- India TV Hindi
Image Source : ANI Pakistan PM Imran Khan (FILE PHOTO)

Highlights

  • इमरान सरकार पर मंडरा रहा सत्ता से बाहर होने का खतरा
  • इमरान को कुर्सी से उतारने के लिए एकजुट हुआ विपक्ष
  • सरकार के कई सहयोगी दलों ने छोड़ा इमरान खान का साथ

इस्लामाबादः पाकिस्तान में मचे सियासी भूचाल के बीच प्रधानमंत्री इमरान खान को लेकर सामने आई एक खबर ने सुरक्षा एजेंसियों की नींद उड़ा दी है। पाकिस्तान इंटेलिजेंस की खुफिया रिपोर्ट में प्रधानमंत्री इमरान खान की जान को खतरा बताया गया है। पाकिस्तान सरकार के सूचना मंत्री फवाद चौधरी ने बताया कि खुफिया जानकारी के अनुसार इमरान खान की जान को खतरा हो सकता है। इसलिए संभावित खतरे को देखते हुए उनकी सिक्योरिटी को बढ़ा दिया गया है।   

इमरान ने कुर्सी छोड़ने से किया इनकार

गौरतलब है कि इमरान खान इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए है। इमरान खान सरकार पर खतरे का बादल मंडरा रहे हैं। पाकिस्तान में पूरा विपक्ष एकजुट होकर इमरान को कुर्सी से बेदखल करने में जुट चुका है। लेकिन इमरान खान इतली जल्दी हार मानने वाले नहीं है। इमरान ने कल पाकिस्तान की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि वह अपना कार्यकाल पूरा करने के बाद ही कुर्सी छोड़ेंगे। पाकिस्तान में जिस समय सत्तारूढ़ सरकार अविश्वास प्रस्ताव का सामना कर रही हो, उसी समय खुफिया सूत्रों से प्रधानमंत्री इमरान खान की जान को खतरा होने की खबर से वहां सियासी भूचाल मचना तय है।   

अमेरिका पर साधा निशाना

इमरान खान पहले ही उनकी सरकार पर मंडरा रहे संकट के पीछे विदेशी साजिश का हाथ होने का आरोप लगा चुके हैं। कल देश के नाम दिए गए अपने संबोधन में भी उन्होंने इस बात का जिक्र किया था। उन्होंने  पाकिस्तान में मचे सियासी बवंडर के लिए अमेरिका पर सीधे-सीधे निशाना साधा। देश के नाम अपने संदेश में उन्होंने सीधे अमेरिका का नाम लेकर तंज कसते हुए कहा, रूस और चीन से उनकी नजदीकियां अमेरिका को चुभ रही है।  

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement