Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

Singapore: प्रेमिका ने बताई ऐसी बात कि प्रेमी ने कर दिया कांड, हुई 20 साल की सजा; जानें पूरा माजरा

एक शख्स और उसकी प्रेमिका शराब पी रहे थे। शराब पीते हुए प्रेमिका ने कुछ ऐसे राज खोल दिए जिससे उसका प्रेमी भड़क गया। इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हुआ। झगड़े में प्रेमिका की मौत हो गई।

Edited By: Amit Mishra @AmitMishra64927
Updated on: April 23, 2024 14:34 IST
सिंगापुर में भारतीय को सुनाई गई सजा (प्रतीकात्मक तस्वीर)- India TV Hindi
Image Source : REUTERS सिंगापुर में भारतीय को सुनाई गई सजा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सिंगापुर: भारतीय मूल के एक विवाहित व्यक्ति को सिंगापुर में गैर इरादतन हत्या का दोषी ठहराया गया है। शख्स को कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई है। दोषी व्यक्ति ने अन्य पुरुषों के साथ संबंध होने को लेकर गुस्से में अपनी प्रेमिका को धक्का दे दिया था। धक्का देने की वजह से प्रेमिका को गंभीर चोट लगी थी और उसकी मौत हो गई थी। दोषी शख्स का नाम एम कृष्णन है। कृष्णन ने अपनी प्रेमिका को पीटा भी था। 

स्वीकार किया दोष 

कृष्णन की प्रेमिका की 17 जनवरी 2019 को मौत हु थी। 'टुडे' अखबार की खबर के अनुसार 40 वर्षीय कृष्णन ने पिछले सप्ताह उच्च न्यायालय में अपना दोष स्वीकार कर लिया था। न्यायाधीश वैलेरी थीन ने कहा कि कृष्णन ने 2018 में (पुलिस अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार के एक अन्य अपराध मामले के बाद) वादा किया था कि वह सुधर जाएगा, लेकिन उसने अपनी पत्नी और प्रेमिका के साथ दुर्व्यवहार जारी रखा।

पत्नी ने देखा मंजर 

कृष्णन की पत्नी ने नवंबर 2015 में उसे और उसकी प्रेमिका को कमरे में एक साथ देखा था और दोनों शराब पी रहे थे। लेकिन कृष्णन उस समय अपनी पत्नी से इस आशंका के चलते माफी मांग ली थी कि कहीं वह गुस्से में आकर उस पर शराब की बोतल ना फेंक दे। प्रेमिका की मौत से पहले तक कृष्णन और उसके साथ रिश्ते में रहे। अदालत के दस्तावेजों में बताया गया है कि कृष्णन ने प्रेमिका को पीटा भी था। 

इस बात को लेकर शुरू हुआ झगड़ा 

‘टुडे’ की खबर के अनुसार, प्रेमिका की ओर से कई पुरुषों के साथ यौन संबंध होने की बात स्वीकार किए जाने के बाद दोनों के संबंध खराब होने लगे। 15 जनवरी, 2019 को कृष्णनन और उसकी प्रेमिका जब घर में शराब पी रहे थे तो उसी दौरान प्रेमिका ने अन्य पुरुषों के साथ यौन संबंध होने और उसे धोखा देने की बात कबूल की, जिससे नाराज होकर कृष्णनन ने अपनी प्रेमिका की पिटाई की और उसे धक्का दे दिया। इस दौरान उसका सिर अलमारी से टकराया और उसकी मौत हो गई। (भाषा)

यह भी पढ़ें:

यूक्रेन की बड़ी सैन्य मदद करने जा रहा है अमेरिका, जेलेंस्की बोले बाइडन भेजेंगे तोप और...

मालदीव में चुनाव नतीजे आने के बाद चीन ने चल दी चाल, जल्द दिखेगा 'ड्रैगन' के इस दांव का असर

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement