Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Video: 'गार्लिक' माने 'अदरक', इमरान के मंत्री फवाद का जमकर उड़ रहा मजाक

दरअसल, पाकिस्तान के सूचना मंत्री फवाद चौधरी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे जिसमें वे पाकिस्तान में बढ़ती महंगाई को लेकर जानकारी दे रहे थे। जिसमें वे बता रहे थे कि प्याज और Garlic is adrak की कीमतें कम हुई हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 23, 2021 21:49 IST
'गार्लिक' माने 'अदरक', इमरान के मंत्री फवाद का जमकर उड़ रहा मजाक- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK 'गार्लिक' माने 'अदरक', इमरान के मंत्री फवाद का जमकर उड़ रहा मजाक

Highlights

  • पाकिस्तान में बढ़ती महंगाई को लेकर हाहाकार मचा हुआ है
  • इमरान खान के सूचना मंत्री के 'ज्ञान' का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने सूचना मंत्री फवाद चौधरी का वीडियो किया शेयर

पाकिस्तान: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सरकार की एक बार फिर उनके मंत्री ने किरकिरी करा दी है। पाकिस्तान के सूचना मंत्री का ज्ञान सुन आपके होश उड़ जाएंगे। पाकिस्तान के सूचना मंत्री फवाद चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें यूजर उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने पाकिस्तान के सूचना मंत्री फवाद चौधरी का ये वायरल वीडियो शेयर किया है। नायला इनायत ने फवाद चौधरी का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीटर पर लिखा कि "लहसुन अदरक है (Garlic is adrak)" सूचना मंत्री फवाद चौधरी, व्यक्ति प्रतिदिन कुछ न कुछ नया सीखता है।'

दरअसल, पाकिस्तान के सूचना मंत्री फवाद चौधरी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे जिसमें वे Garlic is adrak कहते हुए नजर आ रहे हैं। फवाद चौधरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तान में बढ़ती महंगाई को लेकर जानकारी दे रहे थे। जिसमें वे बता रहे थे कि प्याज और Garlic is adrak की कीमतें कम हुई हैं। फवाद चौधरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई बार अटक-अटक कर कहते नजर आ रहे हैं कि गार्लिक यानी गार्लिक को कहते हैं लहसन... नहीं नहीं अदरक। फवाद चौधरी आगे कहते हैं कि Garlic is adrak अदरक जो है उसकी कीमतें बहुत कम हुई हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने फवाद चौधरी का ज्ञान सुनकर कहा कि अदरक तो ये खुद लग रहा है।

पाकिस्तान में महंगाई की मार, दूध की कीमतें 130 रुपए प्रति लीटर पहुंची

बता दें कि, इन दिनों पाकिस्तान में लगातार महंगाई से हाहाकार मचा हुआ है। पाकिस्तान में महंगाई बीते 70 सालों में अपने सबसे उच्चतम स्तर पर पहुंच गई है। द न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान में खाने की कीमतें लगभग दोगुना हो चुकी हैं। जबकि घी, तेल, आटा और चिकन की कीमतें ऐतिहासिक स्तर पर पहुंच गई हैं। द न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान के पंजाब में आटे का संकट मंडरा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के खाद्य विभाग के पास गेहूं समेत कई जिंस का स्टॉक खत्म हो गया है। महंगाई का आलम ये है कि पाकिस्तान में पेट्रोल 150 रुपए लीटर बिक रहा है तो चीनी भी 150 रुपए किलो के भाव पर बिक रही है। वहीं पाकिस्तान में दूध के दाम भी आसमान छू रहे हैं। पाकिस्तान में दूध के दाम 130 रुपए लीटर पहुंच गए हैं। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement