Friday, March 29, 2024
Advertisement

ब्वॉयफ्रेंड के साथ डिनर पर लड़की अपने साथ ले गई 23 रिश्तेदार, बना 2.20 लाख का बिल

दरअसल 23 लोगों के डिनर करने के बाद जब वेटर बिल लेकर टेबल पर आया तो वह 2.20 लाख रुपए का था। इस युवक का नाम लियू है। लियू ने अपनी मां के कहने पर एक महिला को डिनर डेट पर ले जाने को राजी हो गया जिसे वह पहले कभी मिला नही था।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 20, 2020 22:00 IST
Girl took 23 relatives with her on blind date, made a bill of 2.20 lakhs in East China's Zhejiang- India TV Hindi
Image Source : FILE Girl took 23 relatives with her on blind date, made a bill of 2.20 lakhs in East China's Zhejiang

शींजियांग: पूर्वी चीन के शींजियांग प्रांत में एक युवक के डिनर का बिल देखकर होश उड़ गए। दरअसल 29 वर्षीय व्यक्ति ने एक महिला को ब्लाइंड डेट पर बुलाया था लेकिन वह महिला अपने साथ उस व्यक्ति की "उदारता का परीक्षण" करने के लिए 23 रिश्तेदारों और दोस्तों को लेकर डिनर पर पहुंच गई। जिन्हें देखकर युवक भौचक्का रह गया। संकोचवश युवक ने सबने साथ डिनर तो किया लेकिन उसके बाद जो हुआ उसे देखकर युवक ने वहां से खिसकना ही बेहतर समझा। 

दरअसल 23 लोगों के डिनर करने के बाद जब वेटर बिल लेकर टेबल पर आया तो वह 2.20 लाख रुपए का था। इस युवक का नाम लियू है। लियू ने अपनी मां के कहने पर एक महिला को डिनर डेट पर ले जाने को राजी हो गया जिसे वह पहले कभी मिला नही था। जिसके बाद जो हुआ वह हैरान करने वाला था। महिला डिनर डेट पर तो पहुंची पर साथ में अपने 23 रिश्तेदार और दोस्ती भी ले आई। महिला ने ऐसा युवक की उदारता को चेक करने के लिए किया था। 

लियू होटल से 2.20 लाख रुपए का बिल देखकर वहां से रफुचक्कर हो गया जिसके बाद महिला ने उससे संपर्क करने की कोशिश की लेकिन संपर्क नही हो सका जिसके बाद महिला को खुद डिनर का भुगतान करना पड़ा। हालांकि बाद में लियू दो टेबल के बिल का भुगतान करने पर सहमत हुआ लेकिन शेष भुगतान महिला को ही करना पड़ा। इतने पैसों का भुगतान करने के बाद महिला को बड़ा सबक मिला है। ऐसे में इस मामले के उपर अधिकांश चीनी लोगों ने लियू के लिए सहानुभूति व्यक्त की और महिला के व्यवहार को "बेशर्मी" करार दिया।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement