Friday, April 26, 2024
Advertisement

पत्नी का सपना पूरा करने के लिए पति ने जमीन बेचकर खरीदा हाथी

बांग्लादेश के एक शख्स ने अपनी पत्नी का सपना पूरा करने के लिए अपनी जमीन बेच दी और उससे मिले पैसों से एक हाथी खरीदा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 23, 2020 18:02 IST
Elephant Dream, Elephant Wife Dream, Bangladesh Elephant Wife Dream, Husband Elephant Wife- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL बांग्लादेश के एक शख्स ने अपनी पत्नी का सपना पूरा करने के लिए अपनी जमीन बेच दी और उससे मिले पैसों से एक हाथी खरीदा।

ढाका: बांग्लादेश के एक शख्स ने अपनी पत्नी का सपना पूरा करने के लिए अपनी जमीन बेच दी और उससे मिले पैसों से एक हाथी खरीदा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बांग्लादेश में लालमोनिरहाट के पंचग्राम निवासी दुलाल चंद्र रॉय ने अपनी पत्नी तुलसी रानी दासी का एक साल पुराना सपना पूरा करने के लिए अपना पूरा जोर लगा दिया। हाथी को खरीदने से पहले भी दुलाल सपने में दिखे कई और जानवरों की खरीदारी कर चुके हैं। अब हालात कुछ ऐसे हैं कि दुलाल के हाथी को देखने के लिए आस-पास के इलाकों के काफी लोग उनके घर पहुंच रहे हैं।

पेशे से किसान हैं दुलाल

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दुलाल पेशे से किसान हैं। उन्होंने तुलसी रानी का सपना पूरा करने के लिए अपनी जमीन का दो बीघा हिस्सा बेचा और मौलवीबाजार जाकर 16.5 लाख टका में एक हाथी खरीद लिया। वह पिछले हफ्ते 20,000 टके में ट्रक किराए पर लेकर हाथी के साथ घर लौटे हैं। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैंने जमीन बेच दी और अपनी पत्नी के सपने को पूरा करने के लिए हाथी खरीदा।’ तुलसी रानी ने कहा कि उन्होंने एक साल पहले एक सपना देखा था जिसमें उन्होंने एक हाथी खरीदा था और वह उसकी देखभाल कर रही थीं।

पहले भी खरीदे हैं जानवर
बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब उसने सपने में जानवर देखकर इसे हकीकत में बदला और जानवर खरीदा। कुछ साल पहले तुलसी एक घोड़ा, एक हंस और एक बकरा खरीद चुकी हैं। अब इस हाथी को देखने के लिए आस-पास के इलाकों से लोग इस दंपति के घर पहुंच रहे हैं। दुलाल ने इस हाथी के लिए 15,000 टका महीने की तनख्वाह पर महावत भी रखा है। हाथी देखने आईं राजरहाट क्षेत्र की रहने वाली संतोना रानी ने कहा, ‘मैंने जिंदगी में पहली बार किसी को अपनी पत्नी का सपना पूरा करने के लिए हाथी खरीदते देखा है।’

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement