Friday, March 29, 2024
Advertisement

प्रेमिका की लाश को कार की सीट पर रखकर घूमा दुबई, मॉल में झगड़े के बाद किया था मर्डर

संयुक्त अरब अमीरात के दुबई की एक अदालत ने एक ऐसे मामले की सुनवाई की है, जिसमें एक भारतीय शख्स पर अपनी ही प्रेमिका की हत्या का आरोप है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 17, 2020 12:39 IST
Indian man murders girlfriend, Man murders girlfriend Dubai, Dubai Indian Man Murders- India TV Hindi
Indian man murders girlfriend, drives around Dubai for 45 minutes with her body in the front seat | Pixabay Representational

दुबई: संयुक्त अरब अमीरात के दुबई की एक अदालत ने एक ऐसे मामले की सुनवाई की है, जिसमें एक भारतीय शख्स पर अपनी ही प्रेमिका की हत्या का आरोप है। संयुक्त अरब अमीरात में ही रहने वाले इस भारतीय शख्स ने पहले तो अपनी प्रेमिका की हत्या की, और उसके बाद उसकी लाश को कार की आगे की सीट पर रखकर लगभग 45 मिनट तक शहर की सड़कों पर घूमता रहा। वह इससे इस हद तक बेफिक्र था कि खुद को पुलिस के हवाले करने से पहले वह खाना लेने के लिए रुका था।

पिछले साल जुलाई की है घटना

गल्फ न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार, दुबई कोर्ट में घटना की पहली सुनवाई रविवार को शुरू हुई। इस मामले में एक 27 वर्षीय भारतीय के ऊपर अपनी प्रेमिका की हत्या के आरोप हैं। हत्या का मुख्य कारण उसकी प्रेमिका का किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध होने की आशंका थी, जिसके कारण तैश में आकर उसने अपनी प्रेमिका का धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। यह घटना पिछले साल के जुलाई की है।

‘खून से लथपथ थे आरोपी के कपड़े’
एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को कोर्ट में कहा, ‘मैं देखकर चौंक गया था जब आरोपी समर्पण करने थाने पहुंचा, क्योंकि उसके कपड़े खून से लथपथ थे। वह डरा हुआ मेरे पास आया और कहा कि उसने अपनी प्रेमिका की हत्या की है। मृतका का शव सामने की सीट पर था, देखने से ऐसा मालूम पड़ रहा था कि उसका गला कटा हुआ है। बाद में मैंने पीछे की सीट से एक बड़ा-सा चाकू बरामद किया।’ अधिकारी के अनुसार, मॉल के बाहर खड़ी कार में दोनों की तेज नोक-झोंक हुई, जिसके बाद आरोपी ने अपनी प्रेमिका को मार डाला।

आरोपी के लिए मांगी गई मौत की सजा
हत्या के बाद आरोपी पास के रेस्टोरेंट से खाना और पानी की एक बोतल लेकर शहर में लगभग 45 मिनट तक गाड़ी घुमाता रहा। बाद में उसने समर्पण का निर्णय लिया। आरोपी पर सोची-समझी साजिश के तहत हत्या का आरोप लगाया गया है और अभियोजन पक्ष ने मौत की सजा की मांग की है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement