Thursday, March 28, 2024
Advertisement

पाकिस्तानी सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश, एक सैनिक की मौत 2 अन्य घायल

पाकिस्तानी सेना का एक हेलीकॉप्टर आज देश के अशांत प्रांत बलूचिस्तान में हादसे का शिकार हो गया। हादसे में एक सैनिक की मौत हो गयी और दो अन्य घायल हो गए।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: June 07, 2018 18:56 IST
pakistan army helicopter crash- India TV Hindi
pakistan army helicopter crash

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी सेना का एक हेलीकॉप्टर आज देश के अशांत प्रांत बलूचिस्तान में हादसे का शिकार हो गया। हादसे में एक सैनिक की मौत हो गयी और दो अन्य घायल हो गए। सेना ने कहा कि हेलीकॉप्टर बलूचिस्तान की राजधानी क्वेटा के कोहलू इलाके से फ्रंटियर कोर के एक घायल सैनिक को लेकर जा रहा था जब उसे आपात स्थिति में उतरने के लिए मजबूर होना पड़ा। (उत्तर कोरिया का एक संग्रहालय जो पढ़ाता है लोगों को ‘अमेरिकी अत्याचार’ का पाठ )

सेना ने एक बयान में कहा कि हादसे में एक सैनिक की मौत हो गयी , चालक दल के दो सदस्य घायल हो गए जबकि दो पायलट सुरक्षित बच गए। सशस्त्र बलों में विमानन हादसे असामान्य नहीं हैं। पिछले महीने लाहौर में एक प्रशिक्षण विमान के हादसे का शिकार होने से दो पायलट घायल हो गए थे।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement