1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. यूएई ने पाकिस्तान समेत 12 देशों के लिए यात्रा वीजा जारी करने पर लगाई रोक

यूएई ने पाकिस्तान समेत 12 देशों के लिए यात्रा वीजा जारी करने पर लगाई रोक

संयुक्त अरब अमीरात ने पाकिस्तान और 11 अन्य देशों के लिए यात्रा वीजा को अस्थाई रूप से सस्पेंड कर दिया है। अगले आदेश तक इन देशों के लिए कोई यात्रा वीजा जारी नहीं किया जा सकेगा। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 19, 2020 10:37 IST
यूएई ने पाकिस्तान समेत 12 देशों की यात्रा वीजा को सस्पेंड किया- India TV Hindi
Image Source : FILE यूएई ने पाकिस्तान समेत 12 देशों की यात्रा वीजा को सस्पेंड किया

इस्लामाबाद: संयुक्त अरब अमीरात ने पाकिस्तान और 11 अन्य देशों के लिए यात्रा वीजा को अस्थाई रूप से सस्पेंड कर दिया है। अगले आदेश तक इन देशों के लिए कोई यात्रा वीजा जारी नहीं किया जा सकेगा। पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने इस बात की पुष्टि की है। 

मंत्रालय की ओर से बताया गया कि कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर के मद्देनजर यह फैसला लिया गया है। पाक विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता जाहिद हाफीज चौधरी ने कहा-हमें मालूम हुआ है कि यूएई ने पाकिस्तान समेत 12 देशों के लिए यात्रा वीजा को अगले आदेश तक सस्पेंड करने का फैसला लिया है। 

संयुक्त अरब अमीरात ने पाकिस्तान के अलावा जिन अन्य 11 देशों का यात्रा वीजी निरस्त किया है उनमें तुर्की, ईरान, यमन, सीरीया, इराक, सोमालिया, लीबिया, केन्या और अफगानिस्तान शामिल है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment