Friday, May 17, 2024
Advertisement

पाकिस्तान में कंगाली और आतंक का साया, आज फिर बम धमाका, 2 लोगों की मौत, कई घायल

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में रविवार को एक बम विस्फोट में दो लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस के आतंकवाद रोधी विभाग के सूत्रों ने बताया कि यह घटना बानू जिले में हुई।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: March 05, 2023 23:48 IST
Bomb Blast in Pakistan- India TV Hindi
Image Source : FILE Bomb Blast in Pakistan

Pakistan News: पाकिस्तान की माली हालत वैसे ही बहुत खराब है। साथ ही हाल के समय में  तालिबानी पाकिस्तान के आतंक से भी उसे जूझना पड़ रहा है। इसी बीच पाकिस्तान में रविवार को फिर बम धमाका हुआ है। पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में रविवार को एक बम विस्फोट में दो लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। 

पुलिस के आतंकवाद रोधी विभाग के सूत्रों ने बताया कि यह घटना बानू जिले में हुई, जहां विस्फोटक से लदी एक मोटरसाइकिल में उस समय विस्फोट हो गया जब सरकार समर्थक शांति मिलिशिया के एक सदस्य का वाहन उसके पास से गुजरा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों ने कहा कि अज्ञात आतंकवादियों ने रिमोट से बम में विस्फोट किया। उनकी इलाके में तलाश की जा रही है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दो की हालत गंभीर बनी हुई है। अभी तक किसी समूह या व्यक्ति ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

पिछले दिनों भी पाकिस्तान की एक ट्रेन में बम धमाके की घटना हुई थी। इस दिल दहला देने वाली घटना में दो यात्रियों की मौत और 4 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। पाकिस्तान की मीडिया के अनुसार यह बम ब्लास्ट तब हुआ, जब पेशावर से क्वेटा जा रही जाफर एक्सप्रेस चिचावतनी रेलवे स्टेशन से गुजर रही थी। 

बताया गया  कि बम धमाका ट्रेन की बोगी नंबर 6 में हुआ था। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, बम धमाका किन वजहों से हुआ, इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है। जाफर एक्सप्रेस में धमाके का यह दूसरा मामला है। इससे पहले भी इस ट्रेन में ऐसा ही एक ब्लास्ट हुआ था, जिसमें आठ लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। इस ब्लास्ट से जाफर एक्सप्रेस के दो डिब्बे भी पटरी से उतर गए थे।

Also Read:

पाकिस्तान की आर्मी पर 'गरीबी' की मार, खाने के पड़े लाले, सैलरी पर भी सरकार डालेगी 'डाका'!

इस्लाम के खिलाफ नहीं है योग, दुनिया को मैसेज दे रहा यह बड़ा मुस्लिम देश, विश्वविद्यालय में लगाएगा Yoga क्लास

रूस का यूक्रेन पर बड़ा हमला, बखमुत शहर पर कब्जे की तैयारी, यूक्रेनी सेना की मदद से घर छोड़कर भाग रहे लोग

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement