Saturday, May 04, 2024
Advertisement

146 साल बाद मई में बंद होने जा रहा है रिंगिंग ब्रॉस सर्कस

इलेंटन: दि रिंगिंग ब्रॉस और बर्नम एंड बेली सर्कस का दि ग्रेटेस्ट शो ऑन अर्थ कार्यक्रम 146 साल तक सफलतापूर्वक चलने के बाद इस साल के मई में हमेशा के लिए बंद हो जाएगा। सर्कस

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: January 15, 2017 12:23 IST
146 years later ringing bros circus will be shut down - India TV Hindi
146 years later ringing bros circus will be shut down

इलेंटन: दि रिंगिंग ब्रॉस और बर्नम एंड बेली सर्कस का दि ग्रेटेस्ट शो ऑन अर्थ कार्यक्रम 146 साल तक सफलतापूर्वक चलने के बाद इस साल के मई में हमेशा के लिए बंद हो जाएगा। सर्कस के मालिक एवं फेल्ड इंटरटेनमेंट के चेयरमैन और मुख्य कार्यकारी केन्नेथ फेल्ड ने एपी के पत्रकारों से हालांकि इस कार्यक्रम के बंद होने के पीछे उंची लागत और अन्य कारणों से इंकार किया है।

फेल्ड ने कहा कि कंपनी ने मई 2016 में अपने कार्यक्रमों से हाथियों को हटा लिया था, तब सर्कस के टिकटों की बिक्री में अति नाटकीय रूप से कमी आ गयी थी। ओरलैंडो और मियामी में प्रस्तुति देने के बाद शनिवार को कंपनी ने सर्कस के कर्मचारियों को यह कार्यक्रम बंद करने की सूचना दी।

रिंगिंग ब्रॉस का सर्कस इस सत्र में अनेक स्थानों में प्रस्तुति दे रहा है और अभी से मई तक उसे कुल 30 प्रस्तुतियां करनी हैं। इसका अंतिम कार्यक्रम सात मई को रोह्ड आयलैंड पर और 21 मई को न्यूयार्क में नासाउ काउंटी कोलेसियम के यूनियनडेल में किया जाएगा।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement