1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. रिहाना का षडयंत्र या पब्लिसिटी स्टंट? नग्न अवस्था में भगवान गणेश का लॉकेट पहना

रिहाना का षडयंत्र या पब्लिसिटी स्टंट? नग्न अवस्था में भगवान गणेश का लॉकेट पहना

रिहाना पहली अंतरराष्ट्रीय हस्ती थी, जिन्होंने किसानों के प्रदर्शन का समर्थन किया था और दिल्ली की सीमा पर धरने के दौरान इंटरनेट सेवा बंद करने की आलोचना की थी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 16, 2021 14:01 IST
rihanna topless pose with lord ganesh locket रिहाना का नया पब्लिसिटी स्टंट? नग्न अवस्था में भगवान गण- India TV Hindi
Image Source : HTTPS://TWITTER.COM/RIHANNA रिहाना का नया पब्लिसिटी स्टंट? नग्न अवस्था में भगवान गणेश का लॉकेट पहना

नई दिल्ली. हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट के बाद भारत में सुर्खियों बंटोरने वाली रिहाना ने अब अपनी आदत के अनुसार एक विवादित ट्वीट किया है। इस बार रिहाना ने टॉपलेस पोज की तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में रिहाना ने भगवान गणेश का लॉकेट पहना हुआ है, जिसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है। महाराष्ट्र में भाजपा के प्रवक्ता राम कदम ने ट्वीट कर कहा, "षड्यंत्र के तहत रिहाना ने नग्न अवस्था में भगवान गणेश जी पेंडट पहन कर किया देवताओं का अपमान।  क्या अब भी #Congress #Rihanna का समर्थन करेगी? या विरोध?"

पढ़ें- उत्तर प्रदेश पुलिस ने किया ऐसा काम, जानकार करने लगेंगे तारीफ

रिहाना पहली अंतरराष्ट्रीय हस्ती थी, जिन्होंने किसानों के प्रदर्शन का समर्थन किया था और दिल्ली की सीमा पर धरने के दौरान इंटरनेट सेवा बंद करने की आलोचना की थी। रिहाना (32) के ट्विटर पर 10.1 करोड़ फॉलोअर हैं। रिहाना ने एक खबर साझा की थी, जिसमें कई इलाकों में इंटरनेट सेवा बंद करने और किसानों के खिलाफ केन्द्र की कार्रवाई का जिक्र किया गया था।

पढ़ें- PM ने रखी महाराजा सुहेलदेव स्मारक की आधारशिला, बोले- आज का भारत पुरानी गलतियां सुधार रहा है

रिहाना के ट्वीट के बाद भारत ने की तीखी प्रतिक्रिया

रिहाना और ग्रेटा के ट्वीट के बाद भारत की तरफ से तीखी प्रतिक्रिया दी गई थी। भारत की तरफ से कहा गया कि यह ‘‘ना तो सही हैं और ना ही जिम्मेदाराना है।’’ विदेश मंत्रालय ने कहा कि प्रदर्शन के बारे में टिप्पणी करने से पहले तथ्यों की जांच कर लेनी चाहिए। मंत्रालय ने कहा है कि कुछ निहित स्वार्थी समूह प्रदर्शनों पर अपना एजेंडा थोपने का प्रयास कर रहे हैं और संसद में पूरी चर्चा के बाद पारित कृषि सुधारों के बारे में देश के कुछ हिस्सों में किसानों के बहुत ही छोटे वर्ग को कुछ आपत्तियां हैं। इस घटनाक्रम के बाद शाह ने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘कोई भी दुष्प्रचार भारत की एकता को डिगा नहीं सकता है! कोई भी दुष्प्रचार भारत को नयी ऊंचाइयां छूने से रोक नहीं सकता है।’’

पढ़ें- ठाकरे सरकार में मंत्री संजय राठौड़ ने दिया इस्तीफा, बीजेपी नेता का दावा

सितारों ने भी किया था दुष्प्रचार से दूर रहने का आह्वान
विदेशी हस्तियों के द्वारा किसान आंदोलन पर ट्वीट के बाद अक्षय कुमार, कंगना रनौत, अजय देवगन एवं करण जौहर सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी लोगों से दुष्प्रचार से दूर रहने का आह्वान किया। अमेरिकी पॉप गायिका रिहाना, स्वीडन की जलवायु कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग, अमेरिकी अभिनेत्री अमांडा केरनी, गायक जे सीन, डॉ जियस, पूर्व वयस्क फिल्मों के कलाकार मिया खलीफा, अमेरिकी उप राष्ट्रपति कमला हैरिस की भांजी मीना हैरिस सहित कई मशहूर हस्तियों ने भारत में किसानों के विरोध प्रदर्शन का समर्थन किया है।

पढ़ें- उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी के नेता की गोली मारकर हत्या

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment
X