Sunday, June 23, 2024
Advertisement

रील बनाने के चक्कर में 6 लोग गंगा में डूबे, 2 को बचाया गया, 4 अब भी लापता

भागलपुर में गंगा घाट पर 6 युवक-युवती को रील बनाने के दौरान नदीं में डूब गए। एसडीआरएफ टीम के साथ पुलिस लापता लोगों की खोजबीन कर रही है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 18, 2024 18:40 IST
नदी में लापता लोगों की तलाश जारी है- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA नदी में लापता लोगों की तलाश जारी है

बिहार के भागलपुर के सुल्तानगंज-खगड़िया बॉर्डर के बीच अगुवानी पुल गंगा घाट पर रील बनाने गए 6 युवक-युवती गंगा नदी में डूब गए। डूब रहे लोगों में से एक युवक और एक युवती को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया है। जिसमें 18 साल के श्याम साह और 18 साल की साक्षी कुमारी शामिल हैं। वहीं, नदी से बाहर निकाले गए दोनों युवक-युवती की हालत गंभीर बनी हुई है। जिन्हें इलाज के लिए तुरंत ही गोगरी रेफरल अस्पताल में भर्ती किया गया। जबकि 4 अन्य लोगों अब भी लापता हैं और उनकी खोजबीन की जा रही है। लापता लोगों में मुकेश चौधरी, राजन कुमार, आदित्य कुमार और श्याम कुमार नाम के युवक शामिल हैं।

मौके पर पुलिस संग SDRF की टीम तैनात

घटना की जानकारी मिलते ही SDRF की टीम को घटनास्थल पर पहुंच गई। परबता के सीओ और थानाध्यक्ष मौके पर कैंप लगाए हुए हैं। घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह से ही गंगा नदी में ये लोग वीडियो बनाने के लिए पहुंचे थे। वीडियो बनाने के दौरान सभी डूबने लगे। हादसे में चार युवक अब भी लापता हैं जबकि गंगा से निकाले गए एक युवक और एक युवती का स्थिति गंभीर है। 

(भागलपुर से सुशील की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

बाहुबली मुन्ना शुक्ला के बिगड़े बोल, कहा-'अजय निषाद को जीत दिलाने के लिए खुद कट्टा लेकर खड़े रहेंगे'

'बेटा नहीं हो रहा था तो 9-9 बच्चा पैदा कर दिए', लालू यादव पर पर्सनल हुए CM नीतीश

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement