Thursday, May 09, 2024
Advertisement

इसे कहते हैं शादी का क्रॉस कनेक्शन, प्यार का बदला लो, मगर प्यार से-बिहार के खगड़िया की है ये अजब प्रेम कहानी

अजब प्रेम की गजब कहानी: बिहार के खगड़िया जिले की प्यार और शादी की अजब प्यार की गजब कहानी सामने आई है, जिसमें दो शादीशुदा जोड़े ने एक-दूसरे से अजीब तरह से प्यार और शादी की है। जानिए पूरी खबर-

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Kajal Kumari Updated on: February 28, 2023 22:10 IST
Amazing love and marriage- India TV Hindi
शादी का क्रॉस कनेक्शन

बिहार: खगड़िया में एक शादी की इन दिनों काफी चर्चा हो रही है। इस अजब प्रेम की गजब कहानी सुनकर या तो आप हैरान होंगे या सिर पीट लेंगे और कहेंगे ऐसा भी कोई करता है क्या। इस अजीब सी कहानी एक की पत्नी को दूसरे के पति ने भगा लिया तो दूसरे ने भी उसकी पत्नी को भगा कर उससे शादी रचा ली और उससे बदला ले लिया। इसे सुनकर हर कोई हैरान है। इतना ही नहीं दोनों पति पत्नियो ंकी क्रॉस कनेक्शन और शादी में दोनों जोड़े ने एक-दूसरे के बच्चों को भी अपना लिया है। दोनों कपल अपने-अपने बच्चों के साथ मध्यप्रदेश के अलग-अलग शहरों में रह रहे हैं और बेहद खुश हैं।

अजब प्यार की गजब कहानी

दरअसल, खगड़िया के पसराहा थाना क्षेत्र के रहने बाले मुकेश को चौथम थाना क्षेत्र के रहने बाले नीरज की पत्नी रुबी से प्यार हो गया। रूबी शादीशुदा थी लेकिन मुकेश उसके प्यार में ऐसा दीवाना हो गया कि उसके बिना रह नहीं सकता था। दोनों पिछले साल फरवरी में  घर से फरार हो गए और रूबी साथ में अपने बच्चों को भी ले गई। मुकेश और रूबी ने शादी कर ली और एक-दूसरे के साथ रहने लगे। इसके बाद नीरज ने मुकेश के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराई लेकिन जब उसे पुलिस की तरफ से कोई मदद नहीं मिली तो उसने मुकेश से बदला लेने की बात सोची।

इसके बाद नीरज ने मुकेश की पत्नी का फोन नंबर ढूंढ निकाला और बातचीत शुरू की। बात होने के बाद उन दोनों में भी प्यार हो गया और नीरज और मुकेश की पत्नी भी 11 फरवरी को घर छोड़कर फरार हो गए और  18 फरवरी को दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली।  मुकेश ने नीरज की पत्नी से प्यार बढ़ाया और उसका नाम भी रूबी है। नीरज और रूबी के बीच जब बात बन गई तो वह मुकेश से बदला लेने का सोचकर उसकी पत्नी को लेकर फरार हो गया और फिर दोनों ने मंदिर में शादी रचा ली।

प्यार का बदला लिया प्यार से 

इस प्यार और भागमभाग के बाद शादी की कहानी को सुनकर हर कोई हैरान है। इस शादी में सबसे बड़ी बात ये है कि कोई हंगामा और झगड़े की बात नहीं हुई और दूसरे मुकेश को जहां चार बच्चे हैं वही नीरज के दो बच्चे हैं। मुकेश जहां अपने तीन बच्चों को घर छोड़ते  समय अपने साथ ले गया वही नीरज  ने मुकेश के दो बच्चों के साथ-साथ अपना एक  बच्चे को भी अपना लिया है। इस तरह से दोनो परिवार में बराबर बराबर तीन-तीन बच्चे हो गए हैं। 

नीरज ने बताया कि अपनी दूसरी शादी से वह बहुत खुश है। उसकी पहली शादी पसराहा में 2009 में हुई थी लेकिन उसकी पत्नी को लेकर मुकेश फरार हो गया और उससे शादी रचा ली। इसके बाद मैंने भी मुकेश की पत्नी को भगा लिया और उससे शादी कर ली है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement