Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

बाबा बागेश्वर के लिए एयरपोर्ट के रनवे तक पहुंची भीड़, चार्टर्ड प्लेन को घेरा, तोड़े कई नियम; VIDEO

बाबा बागेश्वर की एक झलक पाने और उन्हें अपने शहर से विदा करने के लिए लोगों ने पटना एयरपोर्ट के सभी नियम कानून तोड़े दिए।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Swayam Prakash Updated on: May 18, 2023 14:43 IST
बाबा बागेश्वर के लिए पटना एयरपोर्ट पर नियम तोड़कर घुसी भीड़- India TV Hindi
Image Source : TWITTER बाबा बागेश्वर के लिए पटना एयरपोर्ट पर नियम तोड़कर घुसी भीड़

पटना से बाबा बागेश्वर का नया वीडियो सामने आया है। पटना एयरपोर्ट के इस वीडियो में समर्थक बाबा के चार्टर्ड प्लेन तक पहुंच गए। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री 13 मई से पटना में थे। कल उनके कार्यक्रम का आखिरी दिन था। बागेश्वर बाबा की कथा में रिकॉर्ड तोड़ भीड़ उमड़ी और जाते-जाते तक समर्थक उनके पीछे-पीछे भागते नजर आए। अब एक नई वीडियो पटना एयरपोर्ट से सामने आई है, जहां बाबा के चार्टर्ड प्लेन तक भीड़ पहुंच गई।

एयरपोर्ट के नियम तोड़कर बाबा का प्लेन घेरा

बाबा बागेश्वर की एक झलक पाने और उन्हें अपने शहर से विदा करने के लिए लोगों ने पटना एयरपोर्ट के सभी नियम कानून तोड़े दिए। भारी भीड़ के बीच बाबा जैसे तैसे प्लेन पर चढ़े और फिर हाथ जोड़कर समर्थकों का अभिवादन किया। बाबा की कथा का कार्यक्रम पटना में 5 दिन का था। 5 दिन जो माहौल बना, हर दिन 5 लाख से ज्यादा भक्तों का जो सैलाब उठा, उसने बाबा को खुश कर दिया। 

चार्टेड प्लेन से बागेश्वर धाम लौटे धीरेंद्र शास्त्री
बता दें कि बिहार में पांच दिन की हनुमंत कथा संपन्न कर बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कल चार्टर्ड फ्लाइट से वापस मध्य प्रदेश के खुजराहो वापस लौट गए। वहां से बाबा गढ़ा गांव में बागेश्वर धाम जाएंगे। इस दौरान बागेश्वर बाबा के साथ लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के कद्दावर नेता हुलास पांडेय भी साथ गए।

ये भी पढ़ें-

तमिलनाडु में जल्लीकट्टू पर नहीं लगेगी रोक, सुप्रीम कोर्ट ने दिया बड़ा फैसला

नोएडा की नकली पुलिस! खाकी वर्दी पहनकर लोगों से करते थे लूटपाट, असली पुलिस ने दो लोग किए गिरफ्तार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement