Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'घर बुलाकर बॉडी मालिश करवाते हैं' पटना के ASP पर पुलिसकर्मियों का आरोप; सामने आया Video

पटना में तैनात 7 पुलिसकर्मियों ने पटना SSP को पत्र लिखकर अपनी पीड़ा बताई है। एएसपी की करतूतों का एक वीडियो भी वायरल हुआ है।

Nitish Chandra Reported By: Nitish Chandra @NitishIndiatv
Updated on: February 11, 2023 22:24 IST
पुलिसकर्मियों से मालिश कराते ASP- India TV Hindi
पुलिसकर्मियों से मालिश कराते ASP

बिहार की राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ पुलिस अनुमंडल में तैनात ASP मनीष कुमार पर सिपाहियों ने पुलिसकर्मियों को अपने घर पर बुलाकर शरीर में तेल लगवाने और पैर-हाथ दबवाने का आरोप लगाया है। पटना में तैनात 7 पुलिसकर्मियों ने पटना एसएसपी (SSP) को पत्र लिखकर अपनी पीड़ा बताई है। एएसपी की करतूतों का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। 

पुलिसकर्मियों का कहना है कि उनके पास अपने आरोपों की पुष्टि के लिए सबूत भी हैं। हालांकि ASP ने फोन पर बताया कि स्टेडियम में दौड़ने के दौरान बॉडी में ऐंठन हो जाने की वजह से उनसे मदद ली गई थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि एएसपी लेटे हैं और कुछ पुलिसर्मी उनकी बॉडी की मालिश करते और दबाते नजर आ रहे हैं।

यहां देखें वीडियो

बता दें कि एएसपी काफी दिनों तक बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की निजी सुरक्षा में भी तैनात रह चुके हैं। पहले भी कई विवादों में उनका नाम आ चुका है, लेकिन सरकार की ओर से कोई कार्रवाई नहीं हुई। हालांकि, अब 4 महिला पुलिसकर्मी समेत 7 सिपाहियों ने एएसपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 

कन्हैयालाल हत्याकांड की चार्जशीट में बड़े खुलासे, मर्डर से पहले हत्यारों ने देखी थी ये वेब सीरीज

OMG! Blinkit से मंगवाई ब्रेड तो पैकेट से निकला जिंदा चूहा, शिकायत पर कंपनी ने यूं किया रिएक्ट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement