Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बारात आने से पहले ब्यूटी पार्लर में सज रही थी दुल्हन, बिहार पुलिस के जवान ने मार दी गोली; VIDEO

गोली मारकर कांस्टेबल ने अपनी कनपटी पर भी पिस्तौल रखी, लेकिन पिस्तौल नीचे गिर गई। इसके बाद पार्लर के कर्मचारी ने उसे पकड़ लिया, लेकिन वह वहां से भाग गया।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Khushbu Rawal Updated on: May 22, 2023 13:24 IST
firing on bride- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA घायल अवस्था में लड़की को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

मुंगेर: प्यार-मोहब्बत में कई बार लोग इस तरह जुनूनी और पागल हो जाते हैं कि उन्हें सही गलत का फर्क ही समझ नहीं आता है। प्यार में जिसके लिए जीने-मरने की कसमें खाते हैं, उसी प्यार में कई लोग हत्यारे तक बन जाते हैं। ऐसी ही प्रेम संबंध में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है बिहार के मुंगेर से जहां प्रेमिका की कहीं और शादी होने से नाराज बॉयफ्रेंड ने उसे गोली मार दी। आरोपी बिहार पुलिस का कांस्टेबल बताया जाता है। इधर, गोली लगने से लड़की बुरी तरह घायल हो गई।

जानें क्या है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक, कासिम बाजार थाना क्षेत्र में कस्तूरबा वाटर चौक स्थित एक ब्यूटी पार्लर में रविवार देर शाम एक युवती अपनी शादी से पहले तैयार होने आई थी। उस दौरान वहां पर एक पुलिस कांस्टेबल अमन कुमार पहुंच गया। अचानक उसने लड़की को गोली मार दी। इस घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई। आनन फानन में घायल अवस्था में लड़की को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

कांस्टेबल ने अपनी कनपटी पर भी रखी पिस्तौल
बताया जाता है कि आरोपी पुलिस का जवान है और लड़की के साथ उसका प्रेम संबंध था। लड़की की अन्यत्र शादी तय होने से वह नाराज था। स्थानीय लोगों के मुताबिक, गोली मारकर कांस्टेबल ने अपनी कनपटी पर भी पिस्तौल रखी, लेकिन पिस्तौल नीचे गिर गई। इसके बाद पार्लर के कर्मचारी ने उसे पकड़ लिया, लेकिन वह वहां से भाग गया।

यह भी पढ़ें-

इधर, पुलिस उपाधीक्षक (सदर) राजेश कुमार ने बताया कि अमन बिहार पुलिस का जवान है और फिलहाल पटना में नियुक्त है। उन्होंने कहा कि अमन की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वह महेशपुर गांव का रहने वाला बताया जा रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement