Monday, April 29, 2024
Advertisement

Video: कार पार्किंग के विवाद में दुकानदार को मारी गोली, फिर लोगों ने कार सवारों को पीटा; अब तक 4 की मौत

बिहार के औरंगाबाद जिले में कार पार्किंग के विवाद में चार लोगों की हत्या का मामला सामने आया है। यहां पहले कार सवार की गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हुई, जबकि बाद में स्थानीय लोगों की पिटाई से कार सवार तीन लोगों की भी मौत हो गई है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: January 16, 2024 8:57 IST
कार पार्किंग के विवाद में दुकानदार को मारी गोली।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कार पार्किंग के विवाद में दुकानदार को मारी गोली।

औरंगाबाद: नबीनगर थाना क्षेत्र के तेतरिया मोड़ पर दुकान के आगे कार खड़ी करने को लेकर बड़ा विवाद हो गया है। यहां कार सवार ने विवाद के बाद दुकानदार पर गोली चला दी। गोली दुकानदार को नहीं लगी, लेकिन दुकान में बैठे एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो उठे। स्थानीय लोगों ने कार सवारों को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। वहीं इस पूरे मामले में कार सवार तीन लोगों की भी मौत हो गई है, जबकि दो का इलाज चल रहा है। इस पूरे मामले में कुल 4 लोगों की मौत हो गई है। 

कार हटाने को लेकर शुरू हुआ विवाद

पूरा मामला नबीनगर के तेतरिया मोड़ के पास का है। यहां पर एक होटल के सामने खड़ी कार को साइड कर लेने को लेकर विवाद खड़ा हो गया। मामूली से विवाद से गुस्साए कार सवार ने दुकानदार पर गोली चला दी। दुकान में ही बैठे एक अन्य व्यक्ति को यह गोली लग गई, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं हत्या की इस घटना के बाद वहां मौजूद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। वहां पर मौजूद आस-पास के लोगों ने कार सवार सभी को बाहर निकाला। इसके बाद सभी मिलकर कार सवार युवकों की पिटाई शुरू कर दी।

स्थानीय लोगों ने कार सवारों को पीटा

स्थानीय लोगों की पिटाई से कार सवार दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक की इलाज के दौरान मौत हो गई। कार सवार मृतकों की पहचान पलामू के हैदर नगर निवासी मोहम्मद अरमान, मोहम्मद अंजार और मोहम्मद मुजाहिद के रूप में की गई है, जबकि दुकान में बैठे व्यक्ति की पहचान रामाश्रय चौहान के रूप में हुई है। वहीं इस हादसे में घायल मोहम्मद वकील तथा अजीत शर्मा का इलाज किया जा रहा है। बताया जाता है कि पलामू के हैदर नगर से पांच लोग कार से सासाराम स्थित शेरशाह सूरी मकबरा घूमने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान तेतरिया मोड़ के पास कार को साइड खड़ा करने को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया, जिसके बाद ये पूरा मामला घटित हुआ।

(औरंगाबाद से किशोर प्रियदर्शी की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

ये हैं BPSC की टॉपर, UPSC में भी मेंस हो चुका है क्लियर, पिता करते हैं रिपेयरिंग का काम

बिहार सरकार तो गजबे है! एक बल्ब, एक पंखे का आया 1 करोड़ से ज्यादा बिजली बिल; मजदूर हुआ हक्का-बक्का

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement