Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बिहार में भाजपा विधायक का देवर देसी शराब की पेटियों के साथ गिरफ्तार, गाड़ी के इंजन में छिपाई थी दारू; VIDEO

बिहार के गोपालगंज सदर की भाजपा विधायक कुसुम देवी के देवर अशोक सिंह की शराब तस्करी के मामले गिरफ्तारी पर खलबली मच गई है। देसी शराब की तस्करी मामले में अशोक सिंह सहित दो लोग गिरफ्तार किए गए हैं। इनकी क्रेटा कार के बोनट में से भारी मात्रा में शराब पकड़ी गई है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: September 09, 2023 23:53 IST
Gopalganj liquor - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV क्रेटा गाड़ी की बोनट में मिली अवैध शराब की पेटियां

बिहार के गोपालगंज में उत्पाद विभाग ने भाजपा की सदर विधायक कुसुम देवी के देवर अशोक सिंह सहित दो लोगों को शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा नगर थाना के कररिया गांव से की गई है। उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि हमें गुप्त सूचना मिली थी कि क्रेटा कार में देशी शराब की तस्करी की जा रही है। इसी सूचना के आधार पर जब यादोपुर से गोपालगंज की तरफ आ रही क्रेटा कार की जांच की गई तो कार में कुछ भी नहीं बरामद हुआ। लेकिन शक के आधार पर जब क्रेटा कार के आगे का बोनट खोला गया तो उसमें चार कार्टन देशी शराब छुपा कर रखा हुआ था।

अशोक सिंह की गिरफ्तार पर मची खलबली

इस मामले में उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि शराब तस्करी के आरोप में ख्वाजेपुर के निवासी अशोक सिंह और इसी गांव के रहने वाले हरिकेश शाह को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारी ने बताया कि जब्त शराब यूपी निर्मित है और इसे क्रेटा कार में रखकर तस्करी की जा रही थी। गोपालगंज में जैसे ही अशोक सिंह की शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तारी को लेकर नाम सामने आया, वैसे ही गोपालगंज की राजनीति में खलबली मच गई। दरअसल, ख्वाजेपुर के निवासी अशोक सिंह गोपालगंज भाजपा के दिवंगत विधायक व पूर्व मंत्री सुभाष सिंह के छोटे भाई हैं। वर्तमान में सुभाष सिंह की पत्नी कुसुम देवी गोपालगंज की सदर विधायक हैं। उनके देवर अशोक सिंह की गिरफ्तारी के बाद लोगों में तरह-तरह की चर्चा होने लगी है। 

अशोक सिंह को एसडीएम ने भी  हिरासत में लिया था
बताया जाता है कि अशोक सिंह वर्तमान में ख्वाजेपुर पंचायत के मुखिया पति भी हैं। गोपालगंज के उत्पाद विभाग के द्वारा की गई इस कार्रवाई से जहां शराब तस्करो में हड़कंप मच गया है। वहीं भाजपा के सदर विधायक के देवर का नाम आते ही लोग तरह तरह की चर्चा करने लगे हैं। बता दें कि इसके पहले भी गोपालगंज की सदर एसडीएम वर्षा सिंह ने भी शराब तस्करी के आरोप में अशोक सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। तब भी इनकी गिरफ्तारी को लेकर खूब हो-हल्ला मचा था। फिलहाल उत्पाद विभाग की टीम गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ कर रही है। उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि जब्त की गई शराब और गिरफ्तार तस्करों की निशानदेही पर फॉरवर्ड और बैकवर्ड लिंकेज की भी जांच की जाएगी।

(रिपोर्ट- अयाज़ अहमद)

ये भी पढ़ें-

आप की अदालत में सनी देओल ने पाकिस्तानियों से किस बात पर कहा- मुझसे पंगा लेना है, तो आ जाए...

हरदोई में ताजिया निकालने को लेकर भिड़ गए दो पक्ष, VIDEO में चलते दिखे चले लाठी डंडे और पत्थर 
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement