Thursday, May 02, 2024
Advertisement

"लालू यादव का दिमाग सठिया गया है, उम्र होने के बाद दिमाग लचर-पचर हो जाता है," JDU के नेता गोपाल मंडल का बयान

जनता दल यूनाइटेड के नेता और गोपालपुर से विधायक गोपाल मंडल ने एक और विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि लालू यादव का दिमाग सठिया गया है। अब लालू किसी काम के लायक नहीं हैं।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Swayam Prakash Published on: September 03, 2023 22:05 IST
Gopal Mandal- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO जनता दल यूनाइटेड के नेता गोपाल मंडल

भागलपुर: जनता दल यूनाइटेड के विवादित बयान देने वाले बढ़बोले नेता और गोपालपुर से विधायक गोपाल मंडल ने आज फिर एक विवादित बयान दे दिया है। उन्होंने लालू यादव को साफ तौर पर कहा कि उनका दिमाग सठिया गया है। गोपाल मंडल ने कहा कि लालू किसी काम के लायक नहीं हैं। जब से उनकी किडनी बदली गई है, तब से वह दिमाग से पूर्ण रूपेण सठिया गए हैं। जेडीयू नेता ने आगे कहा कि लालू का दिमाग अब काम नहीं करता है। 

"जब से उनका किडनी बदल गया, तब से पूर्ण रूपेण सठिया गए"

जनता दल यूनाइटेड के नेता और गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल ने ना सिर्फ बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव को लेकर विवादित बोल कहे, बल्कि उन्होंने बिहार के वर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाने की बात कही। इतना ही नहीं गोपाल मंडल इस दौरान राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाए जाने वाली बात पर काफी गुस्से में आ गए। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के रूप में जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी। मुंबई में हुई बैठक के दौरान लालू यादव ने राहुल गांधी को बिहारी स्टाइल का मीट बनाने के टिप्स दिए, यह सब लालू यादव का नाटकीय रूप है। वह मजाकिया किस्म के व्यक्ति हैं, जब से उनका किडनी बदल गया है, तब से वह पूर्ण रूपेण सठिया गए हैं।

"किसी के कहने से कोई प्रधानमंत्री नहीं बन जाएगा"
गोपाल मंडल ने कहा कि पूरे इंडिया गठबंधन के लोगों को नीतीश कुमार ने संगठित किया, उन्होंने मेहनत की, जितनी भी क्षेत्रीय पार्टियां थीं सबको बुलाया कि बीजेपी और मोदी के विरोध में आपको काम करना है। किसी के कहने से कोई प्रधानमंत्री नहीं बन जाएगा। लालू जी बैकवर्डों के मसीहा हैं, हमारे पुराने नेता रह चुके हैं। हम ये नहीं कहते कि राहुल उस योग्य नहीं हैं। उनके कुल खानदान में लोग प्रधानमंत्री बनते आए हैं, लेकिन सिर्फ लालू जी के कहने से ये नहीं हो जाएगा। लालू जी की किडनी इंप्लांट हुई है तो थोड़ा उनका दिमाग सठिया गया है। एक उम्र होने के बाद दिमाग लचर-पचर हो जाता है। 

ये भी पढ़ें-

राहुल गांधी की शादी को लेकर अजय मिश्रा टेनी का विवादित बयान, बोले- कोई-कोई बुड्ढे बहुत शौकीन होते हैं

तेलंगाना में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और वाम दलों के बीच गठबंधन की कोशिशें तेज, माकपा ने मांगा प्रपोजल
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement