Thursday, May 16, 2024
Advertisement

"चुनाव के दौरान कौन बेवकूफ होगा जो ऐसी बातें करेगा", चिराग पासवान की मां को गाली देने के मामले में बोले तेजस्वी यादव

चिराग पासवान को गाली देने के मामले में आज तेजस्वी यादव ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसी बात मेरे कान तक आई होती तो यह कोई टोलरेट करता है क्या?

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Shailendra Tiwari Updated on: April 18, 2024 15:25 IST
Tejashwi Yadav- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB तेजस्वी यादव

पटना: बिहार की राजनीति अब गाली-गलौज के स्तर पर उतरती नजर आ रही है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ जिसमें चिराग पासवान को गाली दी गई। अब इसी पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री रहे तेजस्वी यादव ने सफाई दी है। वायरल वीडियो को लेकर तेजस्वी ने कहा,"हम वह वीडियो देखे हैं,पब्लिक में लोग बोल रहे हैं मंच पर तो कोई नहीं दे रहा है। ऐसे तो कोई भी दे सकता है, इसमें बात का बतंगड़ क्यों बनाना।"

वह अपना वीडियो बना रहे हैं- तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने कहा, "अगर ऐसी बात मेरे कान तक आई होती तो यह कोई टोलरेट करता है क्या? चुनाव के दौरान कौन बेवकूफ़ होगा जो ऐसी बातें करेगा? पब्लिक में कौन है क्या है वह अपना वीडियो बना रहे हैं। हम भाषण दे रहे हैं, हजारों लोग हैं, कोई भी अपना वीडियो बनाकर भेज सकता है, ऐसे तो कितने लोग हम लोगों को दिन-रात गाली देता है।"

क्या है मामला

वायरल वीडियो में दिख रहा कि RJD की सभा हो रही है, यहां तेजस्वी यादव खुद भाषण दे रहे हैं। वहीं, मंच के पास ही में कुछ उत्साही युवा कार्यकर्ता भी हैं। उन्हीं में से किसी एक ने वीडियो बनाते वक्त लोजपा (रामविलास पासवान) पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान को गंदी-गंदी गालियां दी है। हालांकि वहां मौजूद राजद के एक नेता उन्हें चुप कराने को कोशिश भी करते हुए नजर आ रहे हैं। अब इस मामले में तेजस्वी यादव ने सफाई पेश की है।

अशोभनीय और पीड़ादायक है- सम्राट चौधरी

वहीं, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने इस मामले को लेकर कहा," यह अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण  है कि देश के दलितों के मसीहा स्वर्गीय रामविलास पासवान जी की पत्नी को और चिराग पासवान की माता को जिस तरह गाली-गलौज RJD के द्वारा किया जा रहा है। यह अशोभनीय हैं, पीड़ादायक है। उन्होंने आगे कहा कि इस मामले में जरूर कार्रवाई होगी। चुन-चुन कर कार्रवाई होगी। इतना मैं कंफर्म करता हूं एक भी व्यक्ति जो गाली देने वाले लोग हैं उनको बचने नहीं दिया जाएगा।

मामला पहुंचा चुनाव आयोग

वहीं, जमुई की एक सभा में चिराग पासवान की मां को गाली देने का मामला चुनाव आयोग पहुंच गया है। एनडीए नेताओं ने इस संबंध में बिहार निर्वाचन विभाग में शिकायती ज्ञापन सौंपा है। पूर्व विधायक और भाजपा प्रवक्ता उषा विद्यार्थी के नेतृत्व में नेताओं ने तेजस्वी के सभा में चिराग पासवान की मां को गाली देने को लेकर कार्रवाई की मांग निर्वाचन आयोग से की है। एनडीए ने जाति सूचक शब्द का उपयोग करके अपमानित करने का आरोप RJD पर लगाया है। भाजपा समेत एनडीए के अलग अलग घटक दल के नेताओं ने निर्वाचन आयोग से कार्रवाई और प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है।

ये भी पढ़ें:

Lok Sabha Elections 2024: RJD नेता की फिसली जुबान, कर डाली लालू की बेटी रोहिणी को हराने की अपील, जानिए फिर क्या बोले

तेजस्वी की सभा में चिराग की मां को दी गई गाली, वायरल वीडियो से जमुई में मचा तूफान; मिला रिएक्शन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement